×

BJP विधायक ने की महिला से मारपीट, वीडियो वायरल होने पर दिया शर्मनाक बयान

गुजरात के एक बीजेपी विधायक के महिला के साथ बदसलूकी वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अहमदाबाद शहर में नरोदा से बीजेपी विधायक बलराम थवानी का एक महिला को लात से मार रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 3 Jun 2019 9:47 AM GMT
BJP विधायक ने की महिला से मारपीट, वीडियो वायरल होने पर दिया शर्मनाक बयान
X

अहमदाबाद: गुजरात के एक बीजेपी विधायक के महिला के साथ बदसलूकी वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अहमदाबाद शहर में नरोदा से बीजेपी विधायक बलराम थवानी का एक महिला को लात से मार रहे हैं।

बताया जा रहा है कि महिला नीतू तेजवानी एनसीपी की वार्ड प्रभारी है और अपने इलाके में पानी के पाइप लाइन काटे जाने को लेकर विधायक से बात करने गई थी। इसी दौरान किसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। इस पर बीजेपी विधायक ने सफाई दी है कि उन्‍होंने आत्‍मरक्षा में महिला को लात से मारा था। हालांकि दबाव बढ़ने पर उन्‍होंने बाद में माफी मांग ली।

यह भी पढ़ें...मोदी और मंत्रियों के साथ चाय पीने का मौका, बस करने होंगे ये काम

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक महिला थवानी के कार्यालय गई थी और चेतावनी दी थी कि अगर पानी की सप्‍लाई को काटने से पहले स्‍थानीय लोगों को दो दिन का समय नहीं दिया गया तो वह धरने पर बैठेंगी।



वीडियो के वायरल होने के बाद अब विधायक जोश में गलती होने की बात कर रहे हैं। एनसीपी की महिला नेता से मारपीट पर अफसोस जताते हुए बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने कहा है कि मुझसे गलती हुई है, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं।

यह भी पढ़ें...NSA बने रहेंगे अजीत डोभाल, मिला कैबिनेट मंत्री का दर्जा

थवानी ने कहा कि मैं 22 साल से राजनीति में हूं, पहले कभी ऐसा नहीं हुआ और ये मारपीट जानबूझकर नहीं की गई। थवानी ने कहा कि मैं महिला से अपनी गलती जाहिर करूंगा और माफी मांगूंगा।

यह भी पढ़ें...नागिन से मिली फुसरत, तो पति संग वोकोशन मनाने कंबोडिया पहुंची ये अभिनेत्री

दरअसल, मामला पानी की पाइपलाइन को लेकर था, जिसकी शिकायत लेकर महिला अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक थवानी के पास गई थी, लेकिन जनता के प्रतिनिधि उनकी शिकायतों का कैसे निपटारा करते हैं। ये अहमदाबाद को लोगों ने साक्षात देख लिया। सड़क पर महिला को गिराकर पहले विधायक के आदमी ने थप्पड़ मारे, फिर खुद विधायक ने लात मारी। महिला चीखती-चिल्लाती रही।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story