×

Gujarat News: अमरेली में बीजेपी की महिला नेता की हत्या, हमले में बेटा भी जख्मी, पड़ोसी पर आरोप

Gujarat News: मधुबेन जोशी अमरेली जिला महिला भाजपा की पूर्व अध्यक्ष रह चुकी हैं। इस हमले में उनका बेटा भी जख्मी हो गया, जो फिलहाल अस्पताल में भर्ती है।

Krishna Chaudhary
Published on: 16 Nov 2023 2:56 AM GMT (Updated on: 16 Nov 2023 4:22 AM GMT)
BJP woman leader murdered in Amreli
X

BJP woman leader murdered in Amreli  (photo: social media )

Gujarat News: गुजरात के अमरेली में एक बड़ी वारदात हुई है। जिले की एक महिला भाजपा नेता की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। इस घटना को भाजपा नेता के पड़ोसी ने ही अंजाम दिया है। मृतक महिला नेता की पहचान मधुबेन जोशी के रूप में हुई है, जो कि अमरेली जिला महिला भाजपा की पूर्व अध्यक्ष रह चुकी हैं। इस हमले में उनका बेटा भी जख्मी हो गया, जो फिलहाल अस्पताल में भर्ती है।

सत्तारूढ़ दल के एक नेता की हत्या से जिले में हड़कंप मच गया है। घटना के बाद से बीजेपी नेताओं का मधुबेन जोशी के घर पहुंचना जारी है। बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और आम लोग भी वहां मौजूद हैं। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी फरार बताया जा रहा है। उसकी तलाश के लिए पुलिस की एक टीम गठित कर दी गई है।

सामान्य विवाद ने हिंसक रूप अख्तियार किया

उक्त घटना अमरेली जिले के धारी इलाके की है। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेत्री मधुबेन जोशी अपने पति और बेटे के साथ रहती थीं। उनका उनके पड़ोसी से किसी बात पर विवाद हो गया। शुरू में सामान्य दिख रहे विवाद ने अचानक हिंसक रूप अख्तियार कर लिया। आरोपी ने महिला भाजपा नेता के परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया।

Teesta Setalvad Case: तीस्ता सीतलवाड़ और उनके पति को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, जानें किस मामले में मिली नियमित जमानत

इस हमले में बीजेपी नेता मधुबेन जोशी के पति किसी तरह जान बचाने में कामयाब रहे लेकिन महिला नेता गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, उनका बेटा भी जख्मी हालत में एडमिट है। पुलिस ने शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस वारदात में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की आशंका है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Gujarat News: सूरत में एक ही परिवार के सात लोगों ने किया सुसाइड, मरने वालों में तीन बच्चे भी

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story