×

इस दिग्गज नेता को हुआ कोरोना वायरस, अस्पताल में कराए गए भर्ती

गुजरात के अहमदाबाद में जमालपुर-खादी कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब एक और कांग्रेस नेता बदरुद्दीन शेख की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

Aditya Mishra
Published on: 15 April 2020 9:54 AM GMT
इस दिग्गज नेता को हुआ कोरोना वायरस, अस्पताल में कराए गए भर्ती
X

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में जमालपुर-खादी कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब एक और कांग्रेस नेता बदरुद्दीन शेख की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कांग्रेस नेता बदरुद्दीन शेख को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि अभी तक वह होम कोरंटाइन में थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, विधायक इमरान खेड़ावाला जब मुख्यमंत्री विजय रूपानी से मिलने पहुंचे थे, त​ब बदरुद्दीन शेख भी उनके साथ ही मौजूद थे।

ये भी पढ़ें...देश के इस शहर में कोरोना से बचने की नहीं थी कोई तैयारी, अफवाहों का हुआ शिकार

बुधवार को 42 मामले, अब तक कुल 404 पॉजीटिव

बुधवार को कोरोना के 42 और मामले दर्ज किए गए। इसके साथ ही अहमदाबाद में अब तक कोरोना पॉजीटिव के 404 मामले दर्ज हो चुके हैं। अभी तक कुल 14 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा 14 लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। बुधवार को दर्ज 41 मामलों में 24 पुरुष और 18 महिलाएं शामिल हैं।

शेख की रिपोर्ट पॉजीटिव

कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला के बाद बुधवार को एएमसी के पूर्व विपक्ष नेता बदरुद्दीन शेख की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। दूसरी तरफ इमरान के सम्पर्क में आए दरियापुर के विधायक ग्यासुद्दीन शेख और दाणीलिमड़ा के विधायक शैलेष परमार के सेम्पल लिए गए हैं।

देश के इस शहर में कोरोना से बचने की नहीं थी कोई तैयारी, अफवाहों का हुआ शिकार

कालूपुर के एक परिवार के 8 सदस्यों को कोरोना

शहर में बुधवार को कर्फ्यू और कोरोना की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए म्युनिसिपल कमिश्नर विजय नेहरा ने बताया कि कोट इलाके में कर्फ्यू के बाद सेम्पल लेने की कार्यवाही तेज कर दी गई है। कालूपुर में एक ही परिवार के 8 सदस्य कोरोना से संक्रमित हैं। हर रोज 700-800 सेम्पल लिए जा रहे हैं। प्रशासन की 50 टीमें इस काम में लगी हैं।

बहरामपुरा-दूधेश्वर में तीन नए मामले

बहरामपुरा और दूधेश्वर में तीन नए मामले सामने आए हैं। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के स्वास्थ्य की भी जांच की गई है। बहरहाल वे एकदम स्वस्थ हैं। उधर इमरान खेड़ावाला की हालत स्थिर है। ग्यासुद्दीन शेख और शैलेष परमार के सेम्पल लिए गए हैं।

अहमदाबाद अपडेट्स

इमरान खेड़ावाला के सम्पर्क में आए 30 लोगों के सेम्पल लिए गए।

जमालपुर स्थित देवलीवाडा फ्लैट को सेनिटाइज किया गया।

इमरान खेड़ावाला के ड्राइवर और भतीजे को होम क्वारेंटाइन किया गया है।

शैलेष परमार और ग्यासुद्दीन खेड़ावाला के साथ 14 अप्रैल को एक ही कार में गांधीनगर गए थे।

कोट इलाके में जाने के सभी रास्तों पर बेरीकेड्स लगाकर ब्लॉक कर दिया गया है।

पांच राज्यों के चमगादड़ों में कोरोना वायरस, भारतीय वैज्ञानिकों ने किया खुलासा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story