×

गुजरात में ब्लास्ट: ONGC पाइप लाइन में हुआ जोरदार धमाका, एक की मौत-दो घायल

गांधीनगर में ओएनजीसी की पाइप लाइन में ब्लास्ट होने के बाद हड़कंप मच गया। धमाका इतना भीषण था कि दो मकान ढह गए तो वहीं दो लोग घायल हो गए।

Shivani
Published on: 22 Dec 2020 5:09 AM GMT
गुजरात में ब्लास्ट: ONGC पाइप लाइन में हुआ जोरदार धमाका, एक की मौत-दो घायल
X

अहमदाबाद: गुजरात जिले में बड़ा धमाका हो गया है। मंगलवार की सुबह यहां गांधीनगर में ओएनजीसी की पाइप लाइन में ब्लास्ट होने के बाद हड़कंप मच गया। धमाका इतना भीषण था कि दो मकान ढह गए तो वहीं दो लोगों के घायल होने की भी जानकारी मिल रही है। इलाके में अफरातफरी मची हुई है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी जानकारी होते ही मौके पर पहुँच गए और राहत बचाव कार्य में जुट गए।

गांधीनगर में ओएनजीसी की पाइप लाइन में ब्लास्ट

मामला गुजरात के गांधीनगर का है, यहां कलोल की गार्डन सिटी इलाके में जोरदार धमाका होने से हड़कंप मच गया। पता चला कि धमाका ओएनजीसी की पाइप लाइन में हुआ है। ब्लास्ट की वजह से भरभरा कर दो मकान धराशायी हो गए। धमाके की आवाज सुन लोग अपने घरों से निकल कर भागने लगे। धमाका इतनी तेज था कि धमाके के वक्त उनके घरों की खिड़कियां हिलने लगी थी।

gujarat-gandhinagar-ongc-pipeline-blast-1 killed 2 injured building collapse

ये भी पढ़ेंःAMU में मोदी के संबोधन का मुस्लिमों को इंतजार, आखिर इनपर क्‍या बोलेंगे PM

ओएनजीसी धमाके में दो मकान ढह गए

फ़िलहाल हादसे के बाद तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर प्रशानिक अधिकारी, पुलिस बल पहुंची और राहत बचाव कार्य में जुट गयी। बताया जा रहा है कि हादसे में दो लोग घायल हुए हैं, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। ओएनजीसी के अधिकारी भी मौके पर पहुँच गए हैं।

ये भी पढ़ेंः बीच सड़क जिंदा जले लोग: यमुना एक्सप्रेसवे पर भयानक हादसा, 5 की मौत से कोहराम

एक की मौत, दो घायल

बता दें कि इसके पहले सितंबर में भी गुजरात के सूरत में स्थित ओएनजीसी गैस प्लांट में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक है कि प्लांट में अभी भी धमाके की आवाज सुनाई दे रही थी। हालाँकि मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने समय पर पहुँच कर आग पर काबू पा लिया था और बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसा रात में होने की वजह से प्लांट में काम करने वाले लोग इसकी चपेट में आने से बच गए थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story