×

टुकड़ों में मिली लाशें: अचानक हुआ भयानक हादसा, कांपा पूरा गुजरात

गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में एक ट्रक और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। सूत्रों से सामने आई खबर के अनुसार, ये भयानक हादसा मालवन खेरवा के पास रामापीर मंदिर के पास  हुआ है।

Newstrack
Published on: 21 Nov 2020 7:15 AM GMT
टुकड़ों में मिली लाशें: अचानक हुआ भयानक हादसा, कांपा पूरा गुजरात
X
गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में एक ट्रक और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई।

सुरेंद्रनगर। गुजरात में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां सुरेंद्रनगर जिले में एक ट्रक और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। सूत्रों से सामने आई खबर के अनुसार, ये भयानक हादसा मालवन खेरवा के पास रामापीर मंदिर के पास हुआ है। हादसे से हड़कंप मचा गया। जल्दी-जल्दी लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को खबर दी।

ये भी पढ़ें...J-K: अनंतनाग जिले के नौगाम शाहबाद में सुरक्षाबलों ने 2-3 आतंकियों को घेरा

सभी लोग जिंदा जल गए

भीषण हादसे में डंपर के ईको कार से टकराने पर 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में ईको कार में आग लग गई और अंदर बैठे सभी लोग जिंदा जल गए। हादसा इतना भयानक था कि कार इतनी बुरी तरह से जल गई थी कि उसमें पुरुषों और महिलाओं की संख्या को पहचानना असंभव था।

सामने आई जानकारी के मुताबिक, पाटन जिले के वरही तालुका के कोइदा गांव के एक परिवार ने चोटिला मंदिर गया था। बताया जा रहा कि दुर्घटना घर लौटते समय हुई जिसमें इको कार में 6 लोग जिंदा जल गए। ऐसा माना जा रहा है कि मृतकों में दो बच्चे भी शामिल थे।

road accident फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...बड़ा हादसा: बिल्डिंग की दीवार गिरने से लॉन में बैठे बुजुर्ग की मौत, बेटा बुरी तरह जख्मी

कार में गैस किट थी

फिलहाल घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। ऐसे में पुलिस के अनुसार, कार में गैस किट थी जिससे आग लगने की आशंका जताई जा रही है। हालाकिं एफएसएल टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करेगी। बताया जा रहा कि इन लोगों के निवास स्थान की जांच गाड़ी की नंबर प्लेट के आधार पर की जाएगी।

वहीं दूसरा हादसा पालनपुर हाईवे पर आज हुआ है। यहां पालनपुर के गाथमाना पटिया के पास शनिवार सुबह एक हिट एंड रन की घटना हुई है। इसमें चिराग प्रजापति और उनके दोस्त से तेज रफ्तार वाहन टकरा गया।

हादसे के बारे में बताया गया कि मौके से गाड़ी वाला फरार हो गया। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए चिराग प्रजापति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके दोस्त को इलाज के लिए पालनपुर सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें...प्रतापगढ़ हादसा: मृतक के परिजनों को सीएम योगी ने की 2-2 लाख की आर्थिक मदद की घोषणा

Newstrack

Newstrack

Next Story