×

बड़ा हादसा: बिल्डिंग की दीवार गिरने से लॉन में बैठे बुजुर्ग की मौत, बेटा बुरी तरह जख्मी

इस हादसे में उनका बेटा सिद्धार्थ (28) भी बुरी तरह से जख्मी हो गया था। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Newstrack
Published on: 19 Nov 2020 2:00 PM GMT
बड़ा हादसा: बिल्डिंग की दीवार गिरने से लॉन में बैठे बुजुर्ग की मौत, बेटा बुरी तरह जख्मी
X
इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें ये साफ दिख रहा है कि सोमवार 16 नवंबर शाम 6:55 पर एक बच्चा लॉन की ओर साइकिल लेकर बढ़ता है।

नई दिल्ली: दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां साउथ वेस्ट दिल्ली के वसंत कुंज एनक्लेव में चार मंजिला बिल्डिंग की दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया।

बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की दीवार पड़ोस में अपने लॉन में बने हट के नीचे बैठे बुजुर्ग पिता, नौजवान बेटे और उनके पालतू कुत्ते के ऊपर अचानक भरभरा कर गिर गई।

इस हादसे में बुजुर्ग के साथ उनके कुत्ते की भी मौत हो गई। मृतक बुजुर्ग का नाम प्रताप सिंह तंवर है। उनकी उम्र करीब 69 साल थी।

ये भी पढ़ें:UAE ने पाकिस्तान के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, इन देशों के वीजा पर लगाई रोक

Dead Body बड़ा हादसा: बिल्डिंग की दीवार गिरने से लॉन में बैठे बुजर्ग की मौत, बेटा बुरी तरह जख्मी (फोटो:सोशल मीडिया)

बेटा अभी भी अस्पताल में लड़ रहा जिन्दगी और मौत से जंग

उन्हें जख्मी हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इस हादसे में उनका बेटा सिद्धार्थ (28) भी बुरी तरह से जख्मी हो गया था। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और अब इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें:J &K:DDC चुनाव से पहले घाटी में बड़ा एनकाउंटर, धमाकों की आवाज से कांप उठे लोग

Hospital अस्पताल में मरीज का इलाज कराते डॉक्टर की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

सवालों के घेरे में बिल्डर

अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आई है उसके मुताबिक माना जा रहा है कि बिल्डर ने लालचवश बिल्डिंग में खराब मटेरियल का इस्तेमाल किया था, जिससे उसकी दीवार गिर गई। इसमें बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि नौजवान बेटा अस्पताल में बेड पर पड़ा है।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें ये साफ दिख रहा है कि सोमवार 16 नवंबर शाम 6:55 पर एक बच्चा लॉन की ओर साइकिल लेकर बढ़ता है।

फिर कुछ आवाज सुन घबरा कर पीछे आता है। इसी दौरान तेज आवाज के साथ बिल्डिंग की दीवार गिरती है। चारों ओर धूल और मिट्टी का गुब्बार नजर आने लगता है। दो लोग हादसे वाली जगह की ओर बचाने के लिए दौड़ते हैं।

इमारत की दीवार गिरने की आवाज इतनी तेज थी कि मौके पर अफरातफरी मच गई थी।

ये भी पढ़ें… चेन्नई में 262 स्टूडेंट का किया गया कोरोना टेस्ट, चार छात्र पाए गए पॉजिटिव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story