×

J &K:DDC चुनाव से पहले घाटी में बड़ा एनकाउंटर, धमाकों की आवाज से कांप उठे लोग

इस बीच आज एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का दिल्ली नेटवर्क सामने आया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली में रहने वाले एक शख्स के तार बीते दिन जैश के गिरफ्तार दो आतंकियों के साथ जुड़े हुए हैं।

Newstrack
Published on: 19 Nov 2020 6:36 AM GMT
J &K:DDC चुनाव से पहले घाटी में बड़ा एनकाउंटर, धमाकों की आवाज से कांप उठे लोग
X
दिल्ली में पकड़े गए आतंकियों के मोबाइल फोन से यह बड़ा खुलासा हुआ है। गिरफ्तार जैश के आतंकी लतीफ और अशरफ एक व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े थे।

जम्मू: जम्मू कश्मीर के अंदर डीडीसी के चुनाव होने वाले हैं। डीडीसी के लिए पहले चरण का मतदान 28 नवंबर को होना है। घाटी को बारूद से दहलाने की बड़ी साजिश को सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया है।

सुरक्षा बलों ने आज एनकाउंटर में 4 आतंकवादी मार गिराए हैं। एनकाउंटर के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद है। यहां पर आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। खुफिया जानकारी के बाद नगरोटा में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है हर नाके पर आने जाने वाले वाहनों की जांच शुरू की गई है।

उधर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि मारे गए सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे। उनमें से तीन के शव बरामद कर लिए गए हैं। चौथे आतंकी के शव की तलाश की जा रही है।

डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि इस एनकाउंटर में कुछ पुलिसकर्मियों को भी मामूली चोटें आई हैं। जम्मू के एसएसपी श्रीधर पाटिल भी मामूली रूप से जख्मी हो गये हैं।

Indian Army Truck भारतीय सेना का ट्रक(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…पुलिस को बड़ी कामयाबी: रांची से 5 उग्रवादी गिरफ्तार, सरगना की तलाश जारी

दिल्ली से जुड़ा जैश-ए-मोहम्मद का नेटवर्क

इस बीच आज एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का दिल्ली नेटवर्क सामने आया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली में रहने वाले एक शख्स के तार बीते दिन जैश के गिरफ्तार दो आतंकियों के साथ जुड़े हुए हैं। दिल्ली में रहने वाले इस शख्स की लोकेशन कई बार बांग्लादेश बॉर्डर पर भी मिली। साथ ही जांच एजेंसियों को दिल्ली में एक और कश्मीर में 4 लोगों की तलाश है।

मोबाइल फोन से हुआ बड़ा खुलासा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली में पकड़े गए आतंकियों के मोबाइल फोन से यह बड़ा खुलासा हुआ है। गिरफ्तार जैश के आतंकी लतीफ और अशरफ एक व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े थे। साथ ही व्हाट्सएप ग्रुप का नाम भी जेहाद रखा गया था।

ये भी पढ़ें: जम्मू- कश्मीरः बड़ी मुठभेड़, चार आतंकी किये ढेर, हाईवे हुआ सील

Indian Army J &K:DDC चुनाव से पहले घाटी में बड़ा एनकाउंटर, धमाकों की आवाज से कांप उठे लोग (फोटो:सोशल मीडिया)

व्हाट्सएप ग्रुप में दिल्ली का एक शख्स भी जुड़ा

साथ ही जानकारी मिली है कि इस व्हाट्सएप ग्रुप में दिल्ली का भी एक शख्स जुड़ा हुआ था। फिलहाल जांच एजेंसी दिल्ली वाले शख्स के पीछे लगी है। ये भी जानकारी सामने आई है कि व्हाट्सएप ग्रुप जुड़े दिल्ली वाले इस शख्स की लोकेशन कई बार बांग्लादेश बॉर्डर की भी मिली है। इसके अलावा इस शख्स की लोकेशन कई बार यूपी के देवबंद इलाके में भी मिली है।

ये भी पढ़ें: World Toilet Day: ऐसे होते थे शाही टॉयलेट, जानकर हो जाएंगे दंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story