×

मंत्री के बेटे को लगाई थी फटकार, अब होगी पुलिसकर्मी के खिलाफ जांच

गुजरात के राज्यमंत्री के बेटे को फटकार लगाकर चर्चा में आईं महिला पुलिसकर्मी सुनीता यादव के खिलाफ सूरत पुलिस कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं।

Shreya
Published on: 17 July 2020 10:58 AM GMT
मंत्री के बेटे को लगाई थी फटकार, अब होगी पुलिसकर्मी के खिलाफ जांच
X

अहमदाबाद: गुजरात के राज्यमंत्री के बेटे को फटकार लगाकर चर्चा में आईं महिला पुलिसकर्मी सुनीता यादव के खिलाफ सूरत पुलिस कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं। सूरत पुलिस कमिश्नर आरबी ब्रह्मदत्त ने सुनीता यादव के खिलाफ तीन आरोपों में जांच के आदेश दिए हैं। महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ मंत्री के बेटे को फटकार लगाने को लेकर जांच पहले से ही जारी है।

इस मामले में दिए जांच के आदेश

सूरत पुलिस कमिश्नर ने महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ 9 जुलाई से अपनी ड्यूटी से गायब होने और सड़क पर उठक-बैठक कराने के मामले में जांच के आदेश दिए हैं। गौरतलब है कि गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री कुमार कनानी के बेटे प्रकाश को फटकार लगाने वाली कॉन्स्टेबल सुनीता यादव ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें: कौन हैं गजेंद्र शेखावतः सीएम की दावेदारी ठोंकते ही आ गए निशाने पर

मेरी किस्मत अच्छी रही कि FoP के जवान ने वीडियो बना ली

वहीं एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान सुनीता यादव ने बताया था कि उस दिन बड़ी घटना होते-होते टल गई। मेरी किस्मत अच्छी रही कि वहां पर एक FoP का जवान था, जिसने घटना की वीडियो बना ली। जिससे मैं यह साबित कर सकती हूं कि उस वक्त मैं सही थी। उस दिन क्या-क्या हुआ, इस बारे में पूरी बात नहीं बता सकती, क्योंकि अब तक मेरा इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: हर दिन आएं स्कूलः इस जिले में चल रही ये योजना, 15 फीसद बढ़ाने का लक्ष्य

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि बीते शुक्रवार को रात करीब साढे दस बजे राज्यमंत्री कुमार कानानी के समर्थक बिना मास्क लगाए सड़क पर घूम रहे थे। इलाके में कर्फ्यू लगा हुआ था। ऐसे में सुनीता ने उन लोगों को रोका और पूछा कि सड़क पर क्यों घूम रहे हो और मास्क कहां है? इस पर समर्थकों ने मंत्री के लड़के प्रकाश को फोन करके बुला लिया।

यह भी पढ़ें: ये गुरु कहां करें फरियादः बंद हो गए शिक्षण संस्थान, सड़क पर आ रहे परिवार

अधिकारियों ने सुनीता से घर जाने के लिए कहा

मंत्री का बेटा अपने पिता की गाड़ी लेकर समर्थकों के पास पहुंचा। गाड़ी पर पिता का नाम और विधायक पद लिखा हुआ था। लेकिन महिला पुलिसकर्मी ने बिना डरे अपनी ड्यूटी निभाई और इस बारे में अपने सीनियर अधिकारी को फोन करके अवगत कराया। जिस पर अधिकारियों ने सुनीता यादव को घर जाने के लिए कहा। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया था।

यह भी पढ़ें: सबसे अमीर महिला: पूरा भारत कर रहा इन्हे सलाम, अब बनी HCL की चेयरपर्सन

पुलिसिया सिस्टम से तंग आकर दिया इस्तीफा

वहीं बताया जा रहा है कि महिला पुलिसकर्मी सुनीता यादव ने पुलिसिया सिस्टम से तंग आकर अपना इस्तीफा दे दिया। वहीं दूसरी ओर सूरत के पुलिस कमिश्नर राजेंद्र ब्रह्मभट्ट ने महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि गुजरात के स्वास्थ्य राज्यमंत्री कुमार कानानी ने सुनीता पर आरोप लगाया है कि उसने मंत्री के बेटे के साथ बदतमीजी की है। इस मामले में भी जांच के आदेश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबरः अक्टूबर तक आ जाएगी कोरोना वैक्सीन, 23 का हो रहा ह्यूमन ट्रायल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story