×

राजस्थान सियासी ड्रामा: कटारिया ने गहलोत पर बोला हमला, पूछा ये सवाल

राजस्थान में सियासी हलचल के बीच बीजेपी ने आज कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी के बचाव  प्रदेश अध्यक्ष ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष गुलाब चंद कटारिया, डॉ सतीश पुनिया और राजेन्द्र राठौड़ ने गहलोत सरकार से कुछ सवाल भी किए।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 17 July 2020 3:21 PM GMT
राजस्थान सियासी ड्रामा: कटारिया ने गहलोत पर बोला हमला, पूछा ये सवाल
X

जयपुर: राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में जांच पड़ताल जारी है। राजस्थान में सियासी हलचल के बीच बीजेपी ने आज कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। बीजेपी के बचाव प्रदेश अध्यक्ष ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष गुलाब चंद कटारिया, डॉ सतीश पुनिया और राजेन्द्र राठौड़ ने गहलोत सरकार से कुछ सवाल भी किए।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष कटारिया ने कहा, "एसओजी द्वारा दो लोगों को पकड़ा गया और इनको भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए लोग कहा गया। उनके बारे में पूछताछ भी हो गई, एसओजी ने उनके बारे में क्या तथ्य इकट्ठा किए, इसके बारे में अगर कुछ आगे बढ़ना चाहते हो तो बताओ कि बीजेपी का इन्वॉल्वमेंट कहां है कहां नहीं है।"

यह पढ़ें...Defence Minister Rajnath Singh की ललकार, Ladakh में जाकर China को कहा…

अशोक सिंह के बारे में कटारिया ने कहा, "मेरे क्षेत्र में अशोक सिंह के बारे में बताते हैं कि वो बांसवाड़ा के रहने वाले हैं। मैं 40 साल से उस जिले की बैठकों में जा रहा हूं। जब 12 लोगों की बैठकें करता तब भी और आज भी। मैंने मेरे जिले की बैठक में अशोक सिंह को कभी नहीं देखा। कोई बड़ा लीडर आ जाता हो और वो मंच पर आकर फोटो खिंचा लेते हों तो मैं नहीं कह सकता, लेकिन उसमें भी बीजेपी का इन्वॉल्वमेंट कहकर बीजेपी को रगड़ने की कोशिश की. जब एसओजी आपके पास है. जांच आप कर रहे हो। पूछताछ के बाद आपने उसको जेसी कर दिया। अगर कोई तथ्य मिले तो बताओ ना।"

कटारिया का कांग्रेस पर हमला

कांग्रेस पर हमला कर कटारिया ने कहा, "वैसे का वैसा सेम ड्रामा अब गजेन्द्र सिंह जी को जोड़कर, बीजेपी को जोड़ने का दुस्साहस किया गया है। यह प्रमाणित है कि यह झगड़ा आपके आपस का है और वह इस सीमा तक चला गया कि एकदूसरे ने एकदूसरे के खिलाफ तलवारें खींचकर इतने हल्के शब्दों का इस्तेमाल किया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, "मैं कहता हूं कि कोई भी मेरा वीडियो क्लिक कर लें और आप मेरे खिलाफ केस दर्ज करा दें, ऐसा संभव है। पुलिस डिपार्टमेंट के परमिशन के आधार पर कोई टैपिंग नहीं हो सकता।बिना गृह मंत्रालय की स्वीकृत के किसी भी व्यक्ति का फोन टैपिंग नहीं हो सकता।

यह पढ़ें...केपी ओली को BJP नेता ने बताया चीन का कुत्ता, कहा- भीख मांग चला रहा नेपाल

कांग्रेस की कार्रवाई आपातकाल की याद

बीजेपी नेता डॉ सतीश पुनिया ने कहा कि यह हास्यास्पद है कि कैसे कांग्रेस के प्रवक्ता गजेंद्र सिंह के अलावा अपने ही दल पर आरोप लगा रहे थे। कांग्रेस को वो ऑडियो टेप कहां से मिले। कांग्रेस प्रवक्ता ऐसे बोल रहे थे जैसे कि वह एसओजी के महानिदेशक थे, लोगों को गिरफ्तार करने के लिए कह रहे थे। ऐसा लगता है कि सीएम के कार्यालय से लोकेश शर्मा नाम के व्यक्ति द्वारा टेप लीक किया गया था।

बीजेपी नेता राजेंद्र राठौर ने कहा कि इस टेप से पता चलता है कि राजस्थान में वाटरगेट घोटाला हुआ है। यह लोकेश शर्मा कौन है? वह अपना वेतन कहां से पा रहा है? किसने उसे रिकॉर्डिंग करवाने का अधिकार दिया। मैं लोकेश शर्मा की गिरफ्तारी की मांग करता हूं। हम आशंकित हैं कि हमारी कॉल रिकॉर्ड की जा रही है और ऐसा लगता है कि यह बात स्पष्ट हो चुकी है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story