×

घूंघट उठा-हुआ कांड: दौड़ा लिया ससुर और देवर ने, फिर ऐसे बचाई जान

काम करने के दौरान घूंघट ना संभाल पाने की वजह से ससुर और देवर ने महिला की पिटाई कर दी, जिसके बाद महिला को अपनी जान बचाने के लिए शौचालय में छिपना पड़ा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Shreya
Published on: 25 Dec 2020 7:11 AM GMT
घूंघट उठा-हुआ कांड: दौड़ा लिया ससुर और देवर ने, फिर ऐसे बचाई जान
X
घूंघट ना संभाल पाने की वजह से पीटी महिला

नई दिल्ली: कभी कभी कुछ रस्म रिवाज व्यक्ति के लिए महंगे साबित हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला को घूंघट ना संभाल पाना मंहगा पड़ गया। खबर है कि रसोई में काम करने के दौर सिर से घूंघट गिरते ही महिला के ससुर ने पहले तो गोली-गलौज शुरू कर दी। जिसके बाद शोर सुनकर देवर भी वहां पहुंचा, लेकिन उसने अपनी भाभी को बचाने के बजाय खुद भी महिला के साथ मारपीट की। आरोप है कि देवर ने महिला को डंडे से पीटा है।

जान बचाने के लिए शौचालय में छिपी महिला

जिसके बाद महिला को ससुर और अपने देवर से जान बचाने के लिए शौचालय में छिपना पड़ा। वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को अस्पताल ले गई। सेक्टर-37 थाना पुलिस ने फिलहाल महिला के शिकायत के आधार पर शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री के घर मातम: रविशंकर प्रसाद की मां का निधन, ट्वीट कर दी जानकारी

क्या है पूरा मामला?

मामले में हरिनगर निवासी संध्या ने बताया कि 23 दिसंबर को किचन में काम करने के दौरान उसका पल्लू सिर से गिर गया था। इस पर उसके ससुर महिपाल ने उसे पहले तो इसके लिए डांटा और फिर गाली गलौज करने लगे। वहीं जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो ससुर ने मारपीट करनी शुरू कर दी। शोर की आवाज सुनकर बाद में देवर अमित भी वहां पहुंचा और डंडे से मारना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: असम के मंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने NRC और हिंदुओं पर दिया ये बड़ा बयान

दहेज को लेकर नाराज थे ससुर

आरोप है कि पीड़िता के सुसर महिपाल उसे अक्सर दहेज कम लाने को लेकर ताने दिया करते थे। महिला के पिता और भाई ने दहेज में बाइक दी थी, जबकि देवर को दहेज में कार मिली थी। इससे उसके ससुर नाराज थे और अक्सर कम दहेज लाने के लिए ताने मारा करते थे। इसीलिए उन्होंने महिला के साथ मारपीट की इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: वड़ोदरा की युवती ने दिल्ली के युवक की ऐसे बचाई जान, जानिए कैसे हुआ ये कमाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story