केंद्रीय मंत्री के घर मातम: रविशंकर प्रसाद की मां का निधन, ट्वीट कर दी जानकारी

रविशंकर प्रसाद की मां का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। उनकी मां बीते दो महीने से बीमार चल रही थीं, उन्होंने कल देर रात पटना के पारस अस्‍पताल में आखिरी सांस ली थी।

Published by Shreya Published: December 25, 2020 | 12:01 pm
ravi shankar prashad

रविशंकर प्रसाद की मां का निधन (photo- twitter)

पटना: केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री और पटना साहिब लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद रविशंकर प्रसाद (Ravi shankar Prasad) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, उनकी मां बिमला प्रसाद का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। यह जानकारी खुद केंद्रीय मंत्री प्रसाद ने ट्वीट के जरिए दी है। उनकी मां के निधन से केेंद्रीय मंत्री के घर में मातम माहौल छा गया है।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी

अपनी मां के निधन की जानकारी देते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट किया कि मेरी आदरणीय माता जी बिमला प्रसाद अब नहीं रहीं। वे लम्बे समय से बीमार थीं। उन्होंने आगे लिखा कि माता जी पवित्र विचारों और दृढ़ विश्वास की धनी थीं और उन्होंने पार्टी के प्रारम्भिक दिनों से ही संगठन के लिए योगदान दिया। माता जी ने बिहार के ऐतिहासिक जे०पी० आंदोलन में भी भाग लिया।

यह भी पढ़ें: ज्ञानी जैल सिंह पर लगे थे संगीन आरोप, पूर्व PM राजीव गांधी से तल्ख थे रिश्ते

अपनी मां को बताया अपनी सबसे बड़ी प्रेरणा स्त्रोत

आगे केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट किया कि पटना प्रवास के दौरान माता जी को महान नेताओं जैसे अटल जी, दीनदयाल जी और नाना जी देशमुख के सत्कार का सौभाग्य मिला। उन्होंने कहा कि माता जी मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा का स्रोत थीं और उनका आशीर्वाद मेरी सफलता की कुंजी है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

यह भी पढ़ें: तमिलनाडु में सियासी उठापटक तेज, करुणानिधि के इस बेटे ने लिया बड़ा फैसला

बीते दो महीने से बीमार थीं बिमला प्रसाद

बता दें कि बिमला प्रसाद ने गुरुवार की देर रात पटना के पारस अस्‍पताल (Paras Hospital) में आखिरी सांस ली। वे लगभग दो महीने से बीमार चल रही थीं। कुछ दिनों पहले उनका इलाज दिल्‍ली में चल रहा था। उन्हें बीते दो महीने से सांस लेने में परेशानी हो रही थी। पहले दिल्ली में उनका इलाज चला और उसके बाद पटना स्थित आवास पर ही मिनी आईसीयू बनाकर उनका इलाज चल रहा था। दो महीने पहले हालत खराब होने पर उन्हें पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच दुनियाभर में मनाया जा रहा क्रिसमस, देखें खूबसूरत तस्वीरें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App