×

यहां से 270 कोरोना मरीज फरार, मचा हड़कंप, तलाश में जुटी पुलिस

गुरुग्राम में भी कोरोना संक्रमित मरीज लगातार गायब होते जा रहे हैं। गुरुग्राम में बीते 24 जून को 200 संक्रमित मरीजों के लापता होने की खबर आई थी, अब ये संख्या बढ़कर 270 तक हो गई है।

Newstrack
Published on: 9 July 2020 6:47 PM GMT
यहां से 270 कोरोना मरीज फरार, मचा हड़कंप, तलाश में जुटी पुलिस
X

गुरुग्राम: भारत में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लगातार मरीजों की संख्या और महामारी से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। देश में कोरोना मरीजों की संख्या 7 लाख के पार हो चुकी है।तो वहीं कोरोना मरीजों के लापता होने के मामले भी सामने आ रहे हैं।

अब इस बीच हरियाणा के फरीदाबाद के बाद अब गुरुग्राम में भी कोरोना संक्रमित मरीज लगातार गायब होते जा रहे हैं। गुरुग्राम में बीते 24 जून को 200 संक्रमित मरीजों के लापता होने की खबर आई थी, अब ये संख्या बढ़कर 270 तक हो गई है।

यह भी पढ़ें...Amazon के मोबाइल पैकेट में बम: डिलीवरी बॉय ने दी सूचना, पुलिस-सेना तक हड़कंप

5 निजी लैब को काम में लापरवाही बरतने के लिए नोटिस जारी हुआ था, लेकिन इसके बावजूद गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित मरीजों के लापता होने का मामला बढ़ता जा रहा है। अभी तक गुरुग्राम में 270 मरीज लापता हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें...पहनना चाहती हैं बैकलेस ड्रेस तो बॉडी के इस पार्ट के एक्ने ऐसे छिपाएं

इस मामले में जिला के चीफ मेडिकल अधिकारी वीरेंद्र यादव ने कहा कि लापता संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 200 के पार हो गया है और ऐसे तमाम लापता संक्रमित मरीजों की लिस्ट गुरुग्राम पुलिस को दे दी गई है। संक्रमित मरीजों की सीडीआर के आधार पर इन्हें खोजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें...मिशेल ओबामा के साथ इस खास इवेंट में शामिल होंगी प्रियंका, पोस्ट शेयर कर बताया

सीएमओ ने बताया कि बहुत से संक्रमित मरीजों ने अपने नंबर बंद कर दिए हैं या फिर आरोग्य सेतु ऐप को अनइंस्टॉल कर दिया है जिसके बाद विभाग को ऐसे तमाम लोगों को तलाशने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे 270 कोरोना संक्रमित मरीजों की लिस्ट गुरुग्राम पुलिस को सौंपी गई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story