×

मौत का ट्रक: निगल गया पूरा परिवार, एक साथ इतनी मौतों से मचा कोहराम

तावडू की और से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक (कंटेनर) ने 5 लोगों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें आरिफ और उसके दोनों बच्चो समेत दोस्त साहिब की मौत हो गई।

Shivani
Published on: 28 Dec 2020 3:14 AM GMT
मौत का ट्रक: निगल गया पूरा परिवार, एक साथ इतनी मौतों से मचा कोहराम
X

चंडीगढ़: हरियाणा में दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत होने की खबर आ रही है। यहां नूंह जिले के तावडू के डिढारा-बिलासपुर मार्ग पर कालपुरी गांव के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे गहरे 5 लोगों को कुचल दिया। सभी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मामले की सूचना पर तावडू थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए नूंह सीएचसी भेज दिया है।

हरियाणा के नूंह में भीषण सड़क हादसा

मामला हरियाणा के नूंह जिले का है, यहां आरिफ अपनी पत्न्नी और दो बच्चों के साथ गांव निजामपुर में रहता था। इसी दौरान उनके एक जानकार साहिब नाम के शख्स से मुलाक़ात हुई। सभी कुछ समय के लिए रोड के किनारे खड़े होकर बात करने लगे। तभी तावडू की और से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक (कंटेनर) ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें आरिफ और उसके दोनों बच्चो समेत दोस्त साहिब की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः भीषण आतंकी हमला: सात सैनिकों की मौत, मचा कोहराम, प्रधानमंत्री ने जताया दुख

आरिफ की पत्नी आयशा गंभीर घायल हो गयी, जिसके तत्काल पुलिस ने नलहड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, हालंकि इलाज के दौरान आयशा ने भी दम तोड़ दिया।

accident

सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को ट्रक ने कुचला

इस हादसे की जानकारी के बाद पूरे गाँव में मातम पसर गया। एक ही परिवार के चार लोगों सहित पांच लोगों की मौत से गांव में सन्नाटा छाया हुआ है मामले की जांच देवी सिंह कर रहे हैं। देवी सिंह ने जानकारी दी कि भयंकर सड़क हादसे में कुल 5 जान गई हैं। दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कंटेनर को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story