×

हादसों से कांपा राज्य: सड़क पर बिछ गईं लाशें, दहशत में आए लोग

हरियाणा के हिसार में बुधवार को दो दर्दनाक हादसे हो गए। इस हादसे में कुचले जाने से चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पांच लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं।

Shreya
Published on: 16 Sep 2020 12:06 PM GMT
हादसों से कांपा राज्य: सड़क पर बिछ गईं लाशें, दहशत में आए लोग
X
हिसार में दो भीषण सड़क हादसे

हिसार: हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर बुधवार को दो दर्दनाक हादसे हो गए। इस हादसे में कुचले जाने से चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पांच लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं। एक हादसा हिसार स्थित कैंट एरिया में हुआ, जबकि दूसरा हादसा हांसी क्षेत्र के गांव शेखपुरा में हुआ।

रिटायर्ड सैनिक और पत्नी की मौके पर मौत

कैंट एरिया के सड़क दुर्घटना की बात करें तो यहां पर सड़क पर जा रहे पति पत्नी और दो युवक बुरी तरह कुचल गए। इसमें रिटायर्ड सैनिक और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों बच्चों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि टक्कर इतनी तेज थी कि शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए और सड़क पर चारों ओर मांस और खून बिखर गया।

यह भी पढ़ें: इस्लाम कबूलने की धमकी: सफाईकर्मियों का जीना हराम, शोषण बंद करने की मांग

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान कैंट के पास स्थित हनुमान कॉलोनी की मुकेश और पति जितेंद्र के तौर पर हुई है। वहीं घायलों की पहचान मय्यड़ के तुषार और मयंक के रूप में हुई है।

Road-Accident

टहलने गए युवकों को कार ने कुचला

वहीं दूसरी घटनी हांसी क्षेत्र के गांव शेखपुरा की है, जहां पर सुबह करीब छह बजे के आसपास सड़क पर रेस लगा रहे पांच युवकों को एक कार ने बुरी तरह कुचल दिया। इस हादसे में दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि अन्य तीनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। वहीं हादसे की सूचना पाकर सैंकड़ों ग्रामीण मौके पर इकट्ठे हो गए।

यह भी पढ़ें: मची चीख-पुकार: अचानक हादसे से कांप उठे लोग, खून-खून हुई पूरी सड़क

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

मृतकों की पहचान 17 वर्षीय प्रिंस व 14 वर्षीय जैस के तौर पर की गई है, जबकि घायलों की पहचान अंकित कुमार, राहुल व अंकित के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल युवकों को इलाज के लिए शहर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें: लोगों की उम्मीदों को तगड़ा झटका: WHO ने कहा- 2022 से पहले नहीं मिलेगी महामारी से मुक्ति

ऐसे हुआ हादसा

हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि गांव शेखपुरा में करीब 15 से 16 साल के पांच युवक टहलने के लिए निकले थे। इस दौरान वे सड़क किनारे बैठ गए और बातें करने लगे। तभी एक तेज रफ्तार की कार ने इस सभी किशोरों को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें से एक किशोर टायर में ही फंस गया। कार चालक हादसे के बाद कार समेत फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: गोलियों की तड़तड़ाहट से कांप उठी धरती, अफसर की लाश देख हिल गये लोग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story