×

करनाल में भड़के लोगः बाबा साहेब की तोड़ी मूर्ति, इलाके का माहौल गर्माया

करनाल के घरौंदा में कुछ शरारती तत्वों ने भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को तोड़ दी है। जिसकी वजह से समाज के लोगों में भारी रोष व्याप्त है। हालांकि मूर्ति किसने तोड़ी है इस बात की जानकारी अभी नहीं लग पाई है।

Ashiki
Published on: 9 Feb 2021 4:24 AM GMT
करनाल में भड़के लोगः बाबा साहेब की तोड़ी मूर्ति, इलाके का माहौल गर्माया
X
करनाल: भीमराव आम्बेडकर की मूर्ति तोड़ी, गुस्से में लोग, जांच में जुटी पुलिस

चंडीगढ़: करनाल के घरौंदा में कुछ शरारती तत्वों ने भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को तोड़ दी है। जिसकी वजह से समाज के लोगों में भारी रोष व्याप्त है। हालांकि मूर्ति किसने तोड़ी है इस बात की जानकारी अभी नहीं लग पाई है। ग्रामीणों को इस घटना का जैसे ही पता चला उन्होंने तुरंत प्रशासन को इस बारे में सूचित किया।

ये भी पढ़ें: नड्डा का उद्धव सरकार पर बड़ा हमला, ट्वीट्स की जांच पर मचा सियासी घमासान

पहले भी हुई थी ऐसी घटना

लोगों का कहना है कि पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है। इसके पहले भी एक बार बाबा साहब की मूर्ति को खंडित किया गया था। उस दौरान भी कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ था। अब एक बार फिर से वही हरकत हुई है और ये किसने की है इस बात की कोई जानकारी नहीं है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

Photo-Social Media

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। खंडित मूर्ति को लेकर दलित समाज के लोग काफी नाराज हैं। लोग घटना हो अंजाम देने वाले के खिलाफ सख्त कड़ी कार्रवाई की और जल्द ही नई प्रतिमा लगवाने की मांग कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने बताया कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को खंडित कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: पेट्रोल 87 रुपए के पारः इतना बढ़ा रेट, जानें आपके शहर का Petrol Diesel Price

पुलिस ने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले लोगों की तलाश की जा रही है। ऐसे में बड़ा सवाल ये भी है कि इस मूर्ति के पास सीसीटीवी लगे हुए हैं, लेकिन वो चल नहीं रहे। फिलहाल लोगों ने आज 12 बजे तक आरोपियों को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम प्रशासन को दिया है। अगर उनकी गिरफ्तारी नहीं होती तो फिर लोगों की तरफ कोई ठोस कदम उठाया जाएगा।

Ashiki

Ashiki

Next Story