×

Haryana News: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से सहमा नूंह जिले का ये गांव, मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल

Haryana News: नूह जिले के गांगुली गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के चार लोगों की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई है।

Krishna Chaudhary
Published on: 2 Sep 2023 7:04 AM GMT
Haryana News: एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से सहमा नूंह जिले का ये गांव, मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल
X
Haryana News (Image: Social Media)

Haryana News: हरियाणा के मेवात इलाके का नूंह जिला पिछले दिनों हुई सांप्रदायिक हिंसा को लेकर खबरों में था। मुस्लिम बहुल नूंह में अब भी थोड़ी-बहुत तनाव बरकरार है। पुलिस नूंह को जलाने वाले दंगाईयों की खोजबीन में लगी हुई है। इस बीच जिले से एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के गांव गांगुली में एक ही परिवार के चार लोगों के मौत का मामला सामने आया है।

मृतकों में तीन बच्चे और एक पुरुष शामिल है, जिसे उनका पिता बताया जा रहा है। तीन बच्चों की मौत किसी जहरीले पदार्थ के सेवन के कारण बताई जा रही है। वहीं, पुरूष का शव घर में फंदे से लटकता मिला। स्थानीय लोगों के मुताबिक, पीड़िता परिवार पति-पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ रहते थे। हालांकि, वारदात के बाद से पत्नी घर से फरार है। ऐसे में इस घटना को लेकर कई अन्य प्रकार की अटकलें भी लगाई जा रही हैं। फिलहाल पुलिस के पास इसका जवाब नहीं है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सीनियर अधिकारी भी आए। घर से बरामद चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आसपास के लोगों से परिवार के बारे में पता किया जा रहा है। फरार महिला शक के घेरे में है। उसकी तलाशी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

पहले भी हुई थी ये घटना

वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद गांव में दहशत का माहौल है। हर कोई इस घटना से सहमा हुआ है। लोग मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। हालांकि, नूंह जिले में इस तरह की ये कोई पहली घटना नहीं है। नवंबर 2020 में जिले के पिपरौली गांव में एक ऐसी ही घटना घटी थी। एक महिला और उसकी चार बच्चियों का रात में गला रेत दिया गया था। चारों मासूमों की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि महिला ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ा था।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story