×

धमाके में उड़े कर्मचारी: हरियाणा की फैक्ट्री में मचा मौत का कहर, मची भगदड़

हरियाणा के करनाल में घोघड़ीपुर गांव के पास एक पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके में 3 कर्मचारियों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा कि धमाके में जान गंवाने वाले तीनों कर्मचारी तमिलनाडु के रहने वाले थे।

Vidushi Mishra
Published on: 24 Feb 2021 9:20 AM GMT
धमाके में उड़े कर्मचारी: हरियाणा की फैक्ट्री में मचा मौत का कहर, मची भगदड़
X
बीती रात करनाल में कल रात घोघड़ीपुर फाटक के पास स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में भयंकर धमाका हो गया। इस धमाके के बाद फैक्ट्री में आग लग गई।

करनाल। मंगलवार को हरियाणा के करनाल में भीषण हादसा हो गया। यहां के घोघड़ीपुर गांव के पास एक पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके में 3 कर्मचारियों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा कि धमाके में जान गंवाने वाले तीनों कर्मचारी तमिलनाडु के रहने वाले थे। हालाकिं ये धमाका कैसे हुआ, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें...आतंकियों की बिछी लाशें: सेना का तगड़ा ऑपरेशन, जम्मू में बंद इंटरनेट-अलर्ट जारी

पूरी फैक्ट्री आग की चपेट में

बीती रात करनाल में कल रात घोघड़ीपुर फाटक के पास स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में भयंकर धमाका हो गया। इस धमाके के बाद फैक्ट्री में आग लग गई। और तेजी से पूरी फैक्ट्री को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। यहां फैक्ट्री में लगी भीषण आग में काम कर रहे चार मजदूर बुरी तरह से झुलस गए हैं। इनमें तीन की मौत हो गई है। वहीं एक का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है।

धमाके से लगी भीषण आग में फैक्ट्री का सारा सामान, मशीनें जल गई। साथ ही दीवारें और छत भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए है। बताया जा रहा कि आग लगने से पहले फैक्ट्री में दो धमाके हुए थे।

FIRE फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...ताजा दिल्ली हिंसा का दर्द: तबाह हो गई लोगों की जिंदगी, हुई कई मौतें और बर्बादी

मौके पर ही फायर ब्रिगेड और पुलिस बल

जिसके बाद आग ने पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया। फिलहाल आग की सूचना मिलने पर मौके पर ही फायर ब्रिगेड और पुलिस बल पहुंचा। स्थानीय लोगों की मदद से आग को काबू पा लिया गया है।

इस दर्दनाक हादसे में एक कर्मचारी अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। वहीं मामले की गम्भीरता को देखते हुए डीएसपी व एसएचओ मौके पर पहुंचे गए है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें...बंगाल: क्रिकेटर मनोज तिवारी हुगली में सीएम ममता बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हुए

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story