डूब गया पूरा शहर, अभी-अभी भारी बारिश की मिली चेतावनी

मायानगरी मुंबई में बारिश डूबता जा रहा है जिस वजह से लोगों को बहुत सी परेशानियां झेलनी पड़ रही है. लगातार हो रही बारिश से जनजीवन बेहाल है. फ़िलहाल अभी तो बारिश से राहत मिलने के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए जरूरी काम के बिना घरों से ना निकलने की सलाह दी है.

Mumbai rain

Mumbai rain

मुंबई: मायानगरी मुंबई में बारिश डूबता जा रहा है जिस वजह से लोगों को बहुत सी परेशानियां झेलनी पड़ रही है. लगातार हो रही बारिश से जनजीवन बेहाल है. फ़िलहाल अभी तो बारिश से राहत मिलने के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए जरूरी काम के बिना घरों से ना निकलने की सलाह दी है. इसके अलावा रेलवे ट्रैक पर पानी जमा होने के कारण 6 ट्रेनें कैंसल कर दी गई हैं और बहुत सी ट्रेन का रूट बदल दिया गया है.

ये भी देखें:अमेरिका: टेक्सास गोलीबारी में 20 लोगों के मारे जाने की आशंका

मौसम विभाग ने रविवार तड़के से भारी बारिश की चेतावनी दी थी. कल्यान रेलवे स्टेशन पर ट्रैक तक पानी में डूब गया है. वहीं, सांताक्रूज और नागपाड़ा में जलजमाव से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ठाणे, पालघर, रायगड़, रत्नगिरि और सिंधुदुर्ग इलाकों में बहुत ही भारी बारिश हुई है. इसके अलावा तेज हवाएं भी आफत बनी हुई हैं.

ये भी देखें:LOC पार PoK में मौजूद आतंकियों पर भारतीय सेना ने दागे, घुसपैठिए ढेर

आपको बता दें कि भारी बारिश को देखते हुए कई इलाकों में रेड अलर्ट जारी किया गया है. शनिवार को नवी मुंबई स्थित पांडवकडा फॉल में चार छात्राएं डूब गई थीं. वे पिकनिक के लिए सुबह यहां पहुंची थीं. इस दौरान अचानक तेजी से आए पानी में चारों छात्राएं बह गईं. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. फिलहाल एक एक छात्रा का शव बरामद होने का जानकारी है.