×

बारिश का कहर! 15 जिलों में हाहाकार मचा, स्कूल-कॉलेज हुए बंद

देश के कई राज्यों से मानसून की वापसी हो चुकी है। लेकिन तमिलनाडू में बारिश का कहर जारी है। भारी बारिश के चलते तमिलनाडु के 6 जिलों में स्कूल और कॉलेज बंद हैं।

Shreya
Published on: 30 Oct 2019 4:40 AM GMT
बारिश का कहर! 15 जिलों में हाहाकार मचा, स्कूल-कॉलेज हुए बंद
X
बारिश का कहर! 15 जिलों में हाहाकार मचा, स्कूल-कॉलेज हुए बंद

चेन्नई: देश के कई राज्यों से मानसून की वापसी हो चुकी है। लेकिन तमिलनाडू में बारिश का कहर जारी है। भारी बारिश के चलते तमिलनाडु के 6 जिलों में स्कूल और कॉलेज बंद हैं। तिरुनेलवेल्ली, तूतीकोरिन, थेनी, विरुधुनगर, वेल्लोर और रामनाथपुरम में सभी स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे। वहीं मौसम विभाग ने 15 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में लगातार बारिश हो रही है।

यह भी पढ़ें: Big Boss 13: सिद्धार्थ हुए बेघर, अब शो से किसकी होगी वापसी

जारी किया गया अलर्ट

तमिलनाडु में लगातार हो रही भारी बारिश के चलते जनजीवन बुरी तरह से अस्त-व्यस्त है। बारिश के चलते लोगों को अपने रोजाना के काम करने में भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि तमिलनाडु और केरल में बिजली भी गिर सकती है। मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है और मछुआरों को समुद्र के पास जाने से मना किया है। बता दें कि लगातार हो रही बारिश के चलते तमिलनाडु, कर्नाटक और ओडिशा में भारी नुकसान हुआ है। राज्य में व्यावसायिक गतिविधियां ठप पड़ गई हैं। दुकाने बंद हैं और लोगों को आने जाने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि दिवाली से पहले कर्नाटक, ओडिशा तमिलनाडु के साथ-साथ दक्षिणी राज्यों में क्यार तूफान का कहर था। इस वजह से इन राज्यों में भारी बारिश हो रही थी। कर्नाटक में हो रही लगातार बारिश की वजह से वहां पर भी स्कूलों को बंद रखने के आदेश थे। आशंका जताई जा रही है कि इस समय जो बारिश हो रही है वो भी इसी तूफान की वजह से है।

यह भी पढ़ें: बंगाल के मजदूरों की हत्या: ममता ने जताया दुख, पीड़ितों से मिलेंगे अधीर रंजन

Shreya

Shreya

Next Story