×

हेलीकॉप्टर क्रैश: बचाने पहुंचा था, लेकिन हुआ हादसा और 3 की हुई दर्दनाक मौत

उत्तराखंड में 21 अगस्त बुधवार को एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। ये हेलिकॉप्टर उत्तरकाशी में बादल फटने के कारण हुए हादसे में चलाए जा रहे राहत और बचाव कार्य में लगा हुआ था। उत्तराखंड में बुधवार को हेलिकॉप्टर से राहत सामग्री को ले जाया जा रहा था, उसी समय हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया।

Vidushi Mishra
Published on: 21 Aug 2019 8:35 AM GMT
हेलीकॉप्टर क्रैश: बचाने पहुंचा था, लेकिन हुआ हादसा और 3 की हुई दर्दनाक मौत
X
हेलीकाप्टर क्रैश: बचाने पहुंचा था, लेकिन हुआ हादसा और 3 की हुई दर्दनाक मौत

नई दिल्ली : उत्तराखंड में 21 अगस्त बुधवार को एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। ये हेलिकॉप्टर उत्तरकाशी में बादल फटने के कारण हुए हादसे में चलाए जा रहे राहत और बचाव कार्य में लगा हुआ था। उत्तराखंड में बुधवार को हेलिकॉप्टर से राहत सामग्री को ले जाया जा रहा था, उसी समय हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। राहत साम्रगी ले जा रहे हेलिकॉप्टर में तीन लोग सवार थे। जिसमें से सभी की मौत हो गयी।

यह भी देखें... अश्लील बाबा का गंदा वीडियो! सच सामने आते ही हो गया रफूचक्कर

बादल फटने के कारण राहत और बचाव में लगा ये हेलिकॉप्टर उत्तरकाशी जिले में मोरी से मोल्दी जा रहा था। हेलिकॉप्टर क्रैश होने के कारण सभी तीन लोगों की मौत हो गई है। मौके पर आईटीबीपी के जवान पहुंच गए हैं।

रविवार को फटा था बादल

आपको बता दें कि उत्तराखंड में बाढ़ और भूस्खलन के कारण भारी नुकसान हुआ है। उत्तराखंड के आठ जिलों में तबाही मची हुई है। कई जगह बादल फटने के बाद कोहराम मचा हुआ है तो कई जगह भूस्खलन से पहाड़ टूट कर सड़कों पर गिर रहे हैं।

यह भी देखें... योगी की नई टीम: इन 23 मंत्रियों ने ली शपथ, यहां देखें लिस्ट

बादल फटने की घटना उत्तरकाशी के मोरी क्षेत्र में रविवार को हुई थी। और इस हादसे में भी 17 लोगों की मौत हो गई। जहां रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

मीडिया से बातचीत में आपदा प्रबंधन के सचिव एस ए मुरुगेसन ने बताया कि उत्तरकाशी के मोरी तहसील में बादल फटने से 17 लोगों की मौत हो गई। हालांकि राहत और बचाव कार्य चल रहा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story