×

बोलो बाबा केदारनाथ की जय और हेलिकॉप्‍टर से दर्शन के लिए निकल लो

बाबा केदारनाथ के दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं को हेली सेवा का इंतजार समाप्त हो गया है। डीजीसीए की अनुमति के बाद आज सुबह से ही श्रद्धालु हेली सेवा के जरिए केदारनाथ पहुंचने लगे हैं। आपको बता दें, गुरुवार सुबह से 5 कंपनियों ने सेवाएं शुरू कर दी हैं।

Rishi
Published on: 17 May 2019 3:55 AM GMT
बोलो बाबा केदारनाथ की जय और हेलिकॉप्‍टर से दर्शन के लिए निकल लो
X

देहरादून : बाबा केदारनाथ के दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं को हेली सेवा का इंतजार समाप्त हो गया है। डीजीसीए की अनुमति के बाद आज सुबह से ही श्रद्धालु हेली सेवा के जरिए केदारनाथ पहुंचने लगे हैं। आपको बता दें, गुरुवार सुबह से 5 कंपनियों ने सेवाएं शुरू कर दी हैं।

ये भी देखें :लखनऊ-वाराणसी रूट पर जल्द चलेंगी इलेक्ट्रिक इंजन से रेलगाड़ियां

फिलहाल केदारनाथ के लिए 9 हेलीपैड से ये सेवाएं चल रही हैं। उत्तराखंड सिविल एविएशन डेवलपमेंट अथॉरिटी की ओर से हेली सेवा के टेंडर प्रक्रिया पूरी करने के बाद डीजीसीए ने हेलीपैडों का निरीक्षण किया था।

ये भी देखें :जानिए कैसे सजा पूरी होने से पहले ही जिला कारागार में बंद गैंगस्टर की हुई मौत

केदारनाथ के लिए फाटा, सेरसी, गुप्तकाशी स्थित नौ हेलीपैड से हेली सेवा चलाई जा रही हैं। अधिकारी इसके बाद श्रद्धालुओं की संख्या में बड़ा इजाफा होना तय मान रहे हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story