मची भगदड़: भारत की सीमा में हुई हाथियों की एंट्री, अलर्ट हुआ जारी

मेघालय से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें गजराज महाराज यानि हाथियों को सीमा में घुसते हुए देखा जा सकता है।

नई दिल्ली: मेघालय से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें गजराज महाराज यानि हाथियों को सीमा में घुसते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये हाथियों का झुंड पड़ोसी देश की सीमा का गेट खोलकर भारतीय सीमा में घुस रहे हैं। हाथियों का ये सुंदर नजारा बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के एक जवान ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: कमलनाथ के प्लान 22 से BJP में खलबली, MP में हो सकता है बड़ा सियासी उलटफेर

बांग्लादेश से भारत की सीमा में आया हाथियों का झुंड

हाथियों का यह झुंड बांग्लादेश से भारत की सीमा में आया है। वीडियो में सभी हाथी बॉर्डर गेट को पार कर देश की सीमा में घुसते हुए नजर आ रहे हैं। ये नजारा देखने को मिला मेघालय के गारो हिल्स की। बता दें कि मेघालय में हाथियों के झुंड को ‘मामा’ कहकर पुकारा जाता है।

BSF ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया वीडियो

बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंटर पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए BSF ने लिखा कि चार्ली 39 टू कंट्रोल, मामा आ रहा है। छोटा या बड़ा विक्टर कोई भी अभी मत भेजना।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी करोड़ों का ऐलान: इस क्षेत्र को मिला बड़ा तोहफा, होंगे फायदे ही फायदे

लोगों को खूब पसंद आ रही वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इसे काफी शेयर भी किया जा रहा है। अब तक इस वीडियो को 61 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोगों को इस वीडियो के बारे में एक और बात पसंद आ रही है जो फोर्स ने हाथियों के झुंड का कोड बताया है, जो है मामा।

यह भी पढ़ें: देशी छोरी ने बढ़ाई गर्मी, बोल्ड फोटोज के बाद शेयर किया ये वीडियो

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App