×

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की कार का हुआ एक्सीडेंट, राजभवन ने की पुष्टि

बंडारू दत्तात्रेय मूल रूप से तेलंगाना के रहने वाले हैं। इन दिनों वह अपने गृह राज्य के दौरे पर हैं। हिमाचल राजभवन से प्राप्त जानकारी के अनुसार बंडारू दत्तायत्रेय तेलंगाना से नारगोंडा जा रहे थे।

Newstrack
Published on: 14 Dec 2020 8:07 AM GMT
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की कार का हुआ एक्सीडेंट,  राजभवन ने की पुष्टि
X
रोड एक्सीडेंट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे पहले बीते दिनों लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई थी। जिसमें टिन लोगों की मौत हो गई थी।

भुवांगिरी: इस वक्त की बड़ी खबर तेलंगाना के यदाद्री भुवांगिरी जिले से आ रही है। यहां हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की कार चौटुप्पल में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इस बात की जानकारी भोंगिर के डीसीपी के नारायण रेड्डी ने दी है। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बंडारू दत्तात्रेय मूल रूप से तेलंगाना के रहने वाले हैं। इन दिनों वह अपने गृह राज्य के दौरे पर हैं। हिमाचल राजभवन से प्राप्त जानकारी के अनुसार बंडारू दत्तायत्रेय तेलंगाना से नारगोंडा जा रहे थे।

इस दौरान उनकी कार सड़क से अनियंत्रित होकर नीचे उतर गई। हादसे में उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है। उन्हें अन्य‍ वाहन में दुर्घटनास्थल से ले जाया गया।

bandaru राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की कार का हुआ एक्सीडेंट, राजभवन ने की पुष्टि (फोटो:सोशल मीडिया)

जम्मू-कश्मीर के इस बड़े नेता के घर पर आतंकी हमला, पीएसओ घायल

नहीं थम रहे रोड एक्सीडेंट के मामले

इससे पहले बीते दिनों लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई थी। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में शहर के दक्षिण स्थित कुआनो नदी पर बने अमहट पुल की रेलिंग तोड़ती हुई एक तेज़ रफ़्तार बेकाबू कार नदी में गिर गई थी। जिसमें सवार बिहार प्रांत के मोतिहारी जिले की निवासी महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई थी।

गोरखपुर लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग से नदी में गिरी कार

इस भयानक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों में 42 वर्षीय महिला का 20 वर्षीय बेटा और 52 वर्षीय पति शामिल था। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। कोतवाल राम पाल यादव के मुताबिक गोरखपुर लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर होकर कार सवार कहीं जा रहे थे। इस दौरान अचानक कार नदी में गिर गई थी।

LOC पर आतंकी हमले को तैयार, पुराने रास्तों पर तैनात सेना हाई-अलर्ट पर

महिला सहित तीन की मौत

सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली, चौकी इंचार्ज बड़े वन, सिविल लाइन आईजी फुटहिया चौकी इंचार्ज और टीएसआई मौके पर पहुंचे थे। आसपास लोगों की मदद से पानी में गिरे कार सवार लोगों को निकला गया था। जिनमें महिला सहित तीन की मौत हो गईथी। दो अन्य घायल हुए थे।

दिल्ली में ट्रैफिक अलर्ट: बंद हुए ये सब रास्ते, किसान आंदोलन का बड़ा असर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story