×

भागी मौत की बस: यात्री चिल्लाते रहे, आग का गोला बन दौड़ती रही वो

हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा हो गया। यहां हमीरपुर में एक चलती बस में अचानक से आग लग गई। बस जैसे ही बस स्टैंड से निकली वैसे ही थोड़ी दूरी पर बस से धुंआ निकलने लगा।

Newstrack
Published on: 12 Oct 2020 6:54 AM GMT
भागी मौत की बस: यात्री चिल्लाते रहे, आग का गोला बन दौड़ती रही वो
X
हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा हो गया। यहां हमीरपुर में एक चलती बस में अचानक से आग लग गई। बस स्टैंड से निकलने के बाद थोड़ी दूरी पर बस से धुंआ निकलने लगा।

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश में बड़ा हादसा हो गया। यहां हमीरपुर में एक चलती बस में अचानक से आग लग गई। बस जैसे ही बस स्टैंड से निकली वैसे ही थोड़ी दूरी पर बस से धुंआ निकलने लगा। जिसके बाद से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। फिर किसी तरह आनन-फानन में चालक-परिचालक और यात्रियों ने भाग कर अपनी जान बचाई। इस घटना से लोगों में दहशत बनी हुई है।

ये भी पढ़ें... सबके खाते में 90,000: तो मोदी सरकार डालने जा रही पैसा, जाने पूरी जानकारी

बस में अचानक से आग लग गई

बस स्टैंड से निकली प्राइवेट बस हमीरपुर से सुजानपुर मार्ग पर जा रही थी। जिसके चलते बस में अचानक से आग लग गई, और तेजी से धू-धू करके धुआं निकलने लगा। बस में सवार सभी ने भाग अपनी जान बचाई।

इस दौरान फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर बस में लगी आग पर काबू पाया। फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बस में आग लगने के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

ACCIDENT फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें... यूपी में भीषण बारिश: ठंड झटके से देगी दस्तक, इन राज्यों में जारी हुआ अलर्ट

इससे पहले यानी कल यूपी के बिजनौर में भयानक सड़क हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में तहसीलदार की कार नहर में गिर गई। जिसके दौरान तहसीलदार सहित 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा कि तीनों ही शव निकाल लिए गए थे। ये भीषण हादसा शनिवार रात को हुआ था।

पूरे प्रशासन में हड़कंप

दरअसल बिजनौर के नजीबाबाद की सरवनपुर नहर में देर रात रुड़की की तहसीलदार की सरकारी गाड़ी नहर में गिर गई। तहसीलदार सुनैना राणा अपने अर्दली ओमपाल और ड्राइवर सुंदर सिंह के साथ नैनीताल से रुड़की वापस हो रही थी।

जिसके चलते नजीबाबाद से 4 किलोमीटर पहले नहर पुलिया की रेलिंग को तोड़कर कार नहर में गिर गई। इस घटना के बाद पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें... कांग्रेस ने खुशबू सुंदर को पार्टी प्रवक्ता पद से हटाया, BJP में हो सकती हैं शामिल

हालाकिं घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी रमाकांत पांडेय, एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह, एसडीएम बृजेश कुमार सिंह, सीओ प्रवीण कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे थे।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची टीम ने काफी तलाशबीन के बाद तीनों शवों को निकाला गया। वहीं क्रेन की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

भयानक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

इससे पहले छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में शनिवार को भयानक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे की पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि बिलासपुर-रायपुर मार्ग पर शुक्रवार की शाम रायपुर की ओर जा रही कार सरगांव के करीब सड़क किनारे खड़े एक वाहन से टकरा गई थी।

दर्दनाक हादसे में एक राहगीर और बच्चे सहित 4 लोगों की जान चली गई था। वहीं गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें... शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी की कंपनी बनाएगी हिंदी फीचर फिल्म

Newstrack

Newstrack

Next Story