×

हिमाचल में दर्दनाक हादसा: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, कई लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक प्राइवेट बस सड़क हादसे का शिकार हो गई। ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार, चुराह विधानसभा क्षेत्र के तहत आते बोंदेडी तीसा मार्ग पर निजी बस कॉलोनी मोड़ के पास गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में अभी तक छह शव बरामद किए गए हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 10 March 2021 6:09 AM GMT
हिमाचल में दर्दनाक हादसा: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, कई लोगों की मौत
X
चंबा में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। अन्य कई लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस और प्रशासन की टीमें भी मौके पर पहुंच चुकी है।

चंबा। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। जिले में एक प्राइवेट बस सड़क हादसे का शिकार हो गई। ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार, चुराह विधानसभा क्षेत्र के तहत आते बोंदेडी तीसा मार्ग पर निजी बस कॉलोनी मोड़ के पास गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में अभी तक छह शव बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा कि कई लोगों के मरने की आशंका है। फिलहाल बस को खाई में गिरते देख गांव के लोग तुरंत ही घटनास्थल की तरफ दौड़े और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया।

ये भी पढ़ें...त्रिवेंद्र रावत पर भविष्यवाणीः कुर्सी जाना था तय, पंडित विभु गौड़ ने पहले ही लिखा था ये

सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

चंबा में आज यानी बुधवार को भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में अन्य कई लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस और प्रशासन की टीमें भी मौके पर पहुंच चुकी है।

ऐसे में बीडीओ तीसा महिंदर सिंह ने बताया कि घटनास्थल से अभी तक छह शव मिले हैं। रेस्क्यू जारी है। हालाकिं 13 घायलों को तीसा अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं घटनास्थल पर चीख-पुकार मची हुई है। फिलहाल इस हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

road accident फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...बैंक बंद हो रहे: जल्दी निपटा लें कामकाज, अगले 5 दिन होगी परेशानी

सिलीगुड़ी में भीषण हादसा

इससे पहले सिलीगुड़ी में भीषण हादसा हो गया। यहां दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। बीते सोमवार की देर रात दोनों सड़क हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर हाने की खबर है।

एक घटना सिलीगुड़ी शहर से सटे माटीगाड़ा थाना क्षेत्र के शिवमंदिर इलाके में घटी है। तो दूसरी बागडोगरा थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर इलाके में घटी है। पुलिस ने दोनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया है। जहां इलाज शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें...दिल्ली हिंसा पर बड़ी खबर: देश छोड़ कर भाग रहा था आरोपी, प्लान हुआ फेल

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story