×

आतंकियों से कांपे नेता: घाटी को दहलाने की बड़ी साजिश, ये है भयानक मंसूबा

आतंकी संगठन मुजाहिदीन ने जम्मू कश्मीर के कई नेताओं को धमकी दी है। आतंकियों के धमकी भरे खत से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने पत्र आतंकियों का होने की पुष्टि की हैं।

Shivani
Published on: 13 Sep 2020 4:57 AM GMT
आतंकियों से कांपे नेता: घाटी को दहलाने की बड़ी साजिश, ये है भयानक मंसूबा
X

श्रीनगर: कोरोना संकट के बीच भी आतंकियों के नापाक मंसूबों में कमी नहीं आ रही। लगातार भारत की सुरक्षा को सेंध पहुंचाने की कोशिश में लगे आतंकी संगठन मुजाहिदीन ने जम्मू कश्मीर के कई नेताओं को धमकी दी है। आतंकियों के धमकी भरे खत से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि खत्म में नेताओं से कहा गया है कि वे सियासी गतिविधियां छोड़ दें। अगर राजनीति में सक्रिय रहे और उनकी बात नहीं मानी तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

आतंकी संगठन मुजाहिदीन ने भेजा नेताओं को खत

जम्मू कश्मीर में शनिवार को नेताओं को आतंकी संगठन की ओर से धमकी वाला खत मिला है। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रमण भल्ला को उनके पार्टी मुख्यालय में आतंकियों की चिट्ठी मिली। जिसकी जानकारी उन्होंने पीर मिट्ठा पुलिस को दी। पुलिस ने पत्र आतंकियों का होने की पुष्टि हैं।

Hizbul terrorists issue open threat to jammu kashmir leaders

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष को मिला धमकी वाला खत

कांग्रेस नेता ने बताया कि पार्टी मुख्यालय में पत्र मिला, जो उनके नाम से पोस्ट किया गया था। वहीं उन्होंने सरकार से नेताओ को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग भी की।

ये भी पढ़ें- कंगना पर बड़ा खुलासाः निकली ड्रग एडिक्ट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पंचायत के नेताओं की हत्या की साजिश

दरअसल, ये पत्र उर्दू में हिजबुल मुजाहिदीन के लैटर पैड पर लिखा गया है। खत में आतंकियों ने अपने खतरनाक इरादों के बारें में भी बताया। लिखा गया, 'हमारा अभियान पंचायत के नेताओं की हत्या से शुरू हो चुका है। लेकिन आप लोग अपनी सियासी गतिविधियों से हमारे बीच में रुकावट बन रहे हैं।

जान से मारने की दी धमकी

अगर आप सियासी गतिविधियां छोड़ देंगे तो हम आपको माफ करने की कोशिश करेंगे। हम किसी को बिना बताए नुकसान नहीं पहुंचाते हैं, इसलिए हम आपको आगाह कर रहे हैं।'

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर भड़के अजय लल्लू, बोले- नहीं बचेगी योगी सरकार

इन नेताओं को मिला आंतकियों को खत

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष के अलावा आतंकियों का ये खत कई अन्य नेताओं को भी मिला। इसमें पीएमओ में राज्य मंत्री डा. जितेंद्र सिंह, सांसद जुगल किशोर शर्मा, पूर्व उप मुख्यमंत्री डा. निर्मल सिंह, नेकां के संभागीय अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राणा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना, पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह, सुनील शर्मा व शक्ति परिहार, पैंथर्स नेता हर्ष देव सिंह और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना का नाम शामिल है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story