×

देख कांप उठे लोग: बीच सड़क पर होमगार्ड को चलती गाड़ी से घसीटा

होमगार्ड के जवानों की स्थिति का पता इस बात से चल सकता है कि एक बाइक पर सवार तीन युवकों को देखकर रोका गया तो बाइक सवारों ने इतनी बेखौफी दिखाई, जिसे देख हर कोई दंग रह जायेंगा।

Shivani Awasthi
Published on: 12 Feb 2020 9:18 AM GMT
देख कांप उठे लोग: बीच सड़क पर होमगार्ड को चलती गाड़ी से घसीटा
X

सोनीपत: होमगार्ड के जवानों की स्थिति का पता इस बात से चल सकता है कि एक बाइक पर सवार तीन युवकों को देखकर रोका गया तो बाइक सवारों ने इतनी बेखौफी दिखाई, जिसे देख हर कोई दंग रह जायेंगा। युवकों ने गार्ड को देख आर बाइक नहीं रोकी बल्कि उसे 500 मीटर तक सड़क पर घसीटते हुए ले गये। इस दौरान होमगार्ड की जान बाल-बाल बची। हालाँकि उसे काफी चोट आई हैं। वहीं पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और तलाश शरू कर दी है।

ट्रिपलिंग कर रहे थे युवक, रोकना पड़ा भारी

मामला हरियाणा का है, यहां सोनीपत से एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में होमगार्ड के एक जवान के साथ बाइक सवार बदमाशों ने बदसलूकी की। दरअसल, होमगार्ड के एक जवान ने सड़क सुरक्षा के तहत एक बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन युवकों को रुकने को कहा। ऐसा करना उसे भारी पड़ गया। बेख़ौफ़ युवकों ने होमगार्ड को बाइक से सड़क पर घसीटना शुरू कर दिया और फिर सड़क फेंककर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: PM मोदी का बड़ा ऐलान, दिल्ली हार के बाद लिया ये फैसला

ये तो गनीमत रही कि इस दौरान पीछे से कोई वाहन नहीं आ रहा था, वरना होमगार्ड का जवान उसकी चपेट में आ सकता था। जवान बाल बाल बच गया। वैसे उसे इस घटना में चोटें अ गयी हैं।

पुलिस ने दर्ज किया केस:

बहरहाल इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी युवकों की तलाश में जुट गयी है। बता दें कि गश्त के दौरान होमगार्डों संग कई बार मारपीट और अभद्रता के मामले सामने आते रहे हैं।

गौरतलब है कि जनवरी में भी यूपी के बहराइच जिले में भी एक होमगार्ड के साथ मारपीट का मामला सामने आया था। हमलावरों ने न केवल उसको मारा पीटा, बल्कि 2100 रुपए भी छीन लिए।

ये भी पढ़ें: लालू की जगी आशिकी: वैलेंटाइन पर नीतीश के लिए उमड़ा प्यार, गया गाना

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story