×

लालू की जगी आशिकी: वैलेंटाइन पर नीतीश के लिए उमड़ा प्यार, गया गाना

आज-कल वैलेंटाइन वीक चल रहा है, हर कोई प्यार में डूबा हुआ है। चाहे वो आम इंसान हो या कोई बड़ा सेलिब्रिटी सब पर इसका नशा चढ़ा हुआ है।

Roshni Khan
Published on: 12 Feb 2020 8:32 AM GMT
लालू की जगी आशिकी: वैलेंटाइन पर नीतीश के लिए उमड़ा प्यार, गया गाना
X
लालू की जगी आशिकी: वैलेंटाइन पर नीतीश के लिए उमड़ा प्यार, गया गाना

पटना: आज-कल वैलेंटाइन वीक चल रहा है, हर कोई प्यार में डूबा हुआ है। चाहे वो आम इंसान हो या कोई बड़ा सेलिब्रिटी सब पर इसका नशा चढ़ा हुआ है। अब इसी को देखते हुए बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आशिकाना अंदाज में हमला बोला है। रांची के रिम्स में इलाज करवा रहे लालू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर RSS और नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है।

ये भी पढ़ें:शाह-नीतीश को तगड़ा झटका: इतना बड़ा प्लान हुआ फेल, अब क्या करेंगे बिहार में…

साल 1993 में आई फिल्म फिर तेरी कहानी याद आई के मशहूर गीत, तेरे दर पर सनम चले आये तू ना आया तो हम चले आये।।। का सहारा लेते हुए लालू ने उस फोटो को पोस्ट किया है जिसमें नीतीश कुमार पंडित दीन दयाल की प्रतिमा का पटना में अनावरण कर रहे हैं।

लालू यादव ने ट्वीट कर संघ-नीतीश पर साधा निशाना

लालू ने लिखा है, तेरे दर पर सनम चले आये तू ना आया तो हम चले आये। बिन तेरे कोई आस भी ना रही इतने तरसे के प्यास बुझने से रही। इस से पहले कि हम पे हंसती रात बन के नागिन जो हम को डसती रात। ले के संघमुक्त भारत का भरम चले आये, ले के अपना भरम स्वयं चले आये। तेरे दर पर सनम चले आये तू ना आया तो हम चले आये...



ये भी पढ़ें:चीनी सेना ने किया ये सबसे खतरनाक काम, दुनिया में मच गया हड़कंप

असल में मंगलवार को पटना में RSS के विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का लोकार्पण नीतीश कुमार के हाथों हुआ था। लालू ने इसी पर नीतीश कुमार को अपने निशाने पर लिया है। लालू ने अपने ट्वीट के साथ नीतीश कुमार की उस फोटो को भी शेयर किया है जिसमें नीतीश कुमार पंडित दीन दयाल उपाध्याय को नमन कर रहे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story