×

दनादन चलाए पत्थर: होमगार्ड का ये रूप देख दहशत में आए लोग, सामने आया वीडियो

शिकायत में महिला ने कहा है कि रिश्ते में भाई ने बच्चों पर अचानक से पत्थरों से हमला कर दिया, जिसमें उनकी बेटी को चोटें भी आई हैं। सरला देवी ने कहा कि पत्थर मारने वाला व्यक्ति होमगार्ड है और धौंस दिखाता है कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती

Newstrack
Published on: 23 July 2020 5:36 AM GMT
दनादन चलाए पत्थर: होमगार्ड का ये रूप देख दहशत में आए लोग, सामने आया वीडियो
X

देहरा: हिमाचल प्रदेश के देहरा में जमीन के लिए झगड़े में एक होमगार्ड ने पत्थरबाजी की है। जिसके कारण एक ही परिवार में तनाव शुरू हो गया है। यह मामला हिमाचल के कांगड़ा जिले का है। बता दें कि होमगार्ड द्वारा की गयी पत्थरबाज़ी में दौरान महिला और उसके बच्चे घायल हो गए हैं। इस दौरान महिला ने पूरी घटना का एक वीडियो बनाकर महिला ने थाने में शिकायत कर दिया है।

होमगार्ड कहता है कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती

जानकारी के मुताबिक, पुलिस स्टेशन देहरा के अंतर्गत ग्राम पंचायत ख़बली के तहत मानगढ़ में सरला देवी ने मोबाइल में वीडियो प्रूफ में साथ शिकायत दर्ज कराया है। शिकायत में महिला ने कहा है कि रिश्ते में भाई ने बच्चों पर अचानक से पत्थरों से हमला कर दिया, जिसमें उनकी बेटी को चोटें भी आई हैं। सरला देवी ने कहा कि पत्थर मारने वाला व्यक्ति होमगार्ड है और धौंस दिखाता है कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

महिला इन्साफ के लिए दरबदर भटक रही

सरला देवी ने कहा कि वह इंसाफ के लिए दरबदर भटक रही है, लेकिन कोई भी उनकी नहीं सुन रहा है। उन्होंने कहा कि होमगार्ड का बेटा विधायक के नाम लेकर डरा रहे हैं। सरला देवी ने कहा कि मेरे बच्चे छोटे हैं और मैं अकेली रहती हूं मुझे जान का खतरा है। उन्होंने कहा कि होमगार्ड की वीडियो भी बनाई है, जिसमें वह पत्थर मार रहा है। सरला देवी ने कहा कि होमगार्ड की देहरा पुलिस स्टेशन में ही ड्यूटी है।

ये भी देखें: अब जेल में भी कोरोना का कहर, दो दिन में 13 कैदी मिले पाॅजिटीव, मचा हड़कंप

मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गयी है- डीएसपी

डीएसपी देहरा रणधीर सिंह ने कहा कि कानून सब के लिए बराबर है। उन्होंने कहा कि सरला देवी की शिकायत आई है। उसमें उसने पत्थर मारने की वीडियो भी दिखाई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गयी है। वहीं दूसरी ओर होमगार्ड द्वारा जिस विधायक का नाम लिया जा रहा था , उस विधायक ने कहा कि उनका नाम लेकर धमकाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Newstrack

Newstrack

Next Story