×

अमित शाह पर बड़ी खबर: अस्पताल में फिर हुए भर्ती, ऐसी है हालत

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तबियत एक बार फिर बिगड़ गयी है। जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Shivani
Published on: 18 Aug 2020 5:23 AM GMT
अमित शाह पर बड़ी खबर: अस्पताल में फिर हुए भर्ती, ऐसी है हालत
X
home minister amit shah admitted In Delhi aiims after corona recovery

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तबियत एक बार फिर बिगड़ गयी है। जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। फ़िलहाल शाह डॉक्टरों की निगरानी में हैं। बता दें कि हाल ही में अमित शाह कोरोना वायरस से मुक्त होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं। हालाँकि अब दोबारा उन्हें एडमिट कराया गया है।

अमित शाह तबियत खराब होने के बाद एम्स में भर्ती

भारत के गृह मंत्री अमित शाह को बीती देर रात करीब दो बजे आनन फानन में दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया गया कि अचानक उनकी तबियत खराब होने के बाद उन्हें एडमिट कराया गया। अस्पताल में उन्हें पुराने प्राइवेट वार्ड में रखा गया है। एम्स निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई में एक टीम उनकी देखभाल में लगी है। हालाँकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि अमित शाह को किस परेशानी के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है।

शाह ने कोरोना को दी थी मात, लौटे थे घर वापस

बता दें कि , 2 अगस्त रविवार को अमित शाह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उन्हें फौरन मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।केंद्रीय गृह मंत्री ने ट्वीट में बताया था कि उन्होंने शुरुआती लक्षण दिखने के बाद जांच कराई थी जिसमें वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे।

ये भी पढ़ेंः भारत में पहली बार ऐसा: कोरोना मरीज का पोस्टमार्टम, सामने आएंगी ये जानकारियां

अमित शाह के संक्रमित होने से सभी देशवासियों में डर का माहौल छा गया था, कि जब गृह मंत्री ही संक्रमित हो गया तो गृह की रक्षा कौन करेगा।

Covid-19 Testing

हालाँकि अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आ गयी और बाद में शाह कोरोना से मुक्त हो गए हैं। इस बात की जानकारी भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए दी है। उन्होंने बताया कि, देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी का कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story