×

Gujarat Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 10 की मौत, बावला-बगोदरा हाईवे पर बड़ी घटना

Gujarat Road Accident: बावला-बगोदरा हाईवे सड़क हादसे में दो ट्रकों के टकराने से 10 लोगों की मौत हो गयी।

Vertika Sonakia
Published on: 11 Aug 2023 9:04 AM GMT
Gujarat Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 10 की मौत, बावला-बगोदरा हाईवे पर बड़ी घटना
X
Gujarat Road Accident (Photo - Social Media)

Gujarat Road Accident: गुजरात के सूरत में बावला-बगोदरा हाईवे पर सड़क हादसे में सुरेन्द्रनगर के चोटिला चामुण्डा माता से दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी गाड़ी एक खड़े ट्रक से जाकर बुरी तरह से टकरा गयी। यह हादसा हाईवे पर मीठापुर पाटिया इलाके में घटित हुआ। इस हादसे से मौके पर ही 10 लोगों की मौत हो गयी और 3 लोग घायल हैं। तीनों घायलों को पुलिस ने तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया है। ट्रकों के टकराने से दस लोगों की तुरंत मौत हो गयी। इस हादसे को देखकर सभी लोग दहशत में हैं और परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं।

कितने लोग थे गाड़ी में सवार

पुलिस के मुताबिक गाड़ी में कुल 13 लोग उस वक्त बैठे थे। 13 लोगों में से तीन लोग आगे बैठे थे और बाकी 10 लोग पीछे थे। सभी कपड़वंज के सुधा गांव के मूल निवासी बताए गए हैं। हादसे के बाद बावला-बगोदरा हाईवे पर पूरा जाम हैं। पुलिस ने बताया कि ट्रक का तैयार पंचर होने के कारण वह हाईवे पर खड़ा हुआ था और दिखाई नहीं दिया जिससे सड़क हादसा हो गया और गाड़ी तहस नहस हो गयी ।

कितने श्रद्धालुओं की हुई मृत्यु

सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गयी और 3 लोग घायल हैं। मरने वालों में पांच महिलाये, तीन बच्चे और दो पुरुष हैं। पुलिस को सूचना मिलते ही सभी घायल अस्पताल पहुँचाये गए। एक जानकारी में यह भी पता चला की ट्रक के हाईवे पर खड़े होने के कारण यह दुर्घटना हुई। दुर्घटना के बाद जहां सड़क पर चारों ओर चीख-पुकार से कोलाहल मच गया।

अहमदाबाद ग्रामीण एसपी का बयान

अहमदाबाद ग्रामीण एसपी ने बताया बावला-बगोदरा हाईवे पर एक मिनी ट्रक के दूसरे ट्रक से टकरा जाने से 10 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे को देखकर सभी लोग दहशत में हैं। यह हादसा बेहद गंभीर और भीषण हैं।

Vertika Sonakia

Vertika Sonakia

Next Story