×

नहीं देखा होगा ऐसा 'लूटेरा पति', धमकी देकर फंसाया जाल में, फिर हुआ फरार

पीड़िता और फतेहपुर के रहने वाले अभिषेक आर्या की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। दोस्ती के कुछ दिनों बाद वह महिला पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। बाद में युवती को शादी के लिए राजी कर लिया और फिर शादी के बाद उसके गहने लेकर फरार हो गया।

Shreya
Published on: 11 Jan 2021 9:17 AM GMT
नहीं देखा होगा ऐसा लूटेरा पति, धमकी देकर फंसाया जाल में, फिर हुआ फरार
X
शादी कर फरार हुआ धोखेबाज पति, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

कोलकाता: खबर पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजधानी कोलकाता (Kolkata) से है, जहां पर एक शातिर युवक ने पहले तो लड़की को बहला फुसलाकर उससे शादी कर ली और फिर बाद में धोखा देकर फरार हो गया। साथ ही महिला के तीन लाख रुपये तक के जेवर और एक लाख रुपये नकदी भी साथ लेते गया। जिसके बाद महिला ने अपने पति के घर पहुंचकर जमकर हंगामा काटा। अब युवती ने उत्तर प्रदेश की फतेहपुर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

शातिर देता था आत्महत्या करने की धमकी

महिला ने मामले में बताया है कि कैसे उसका धोखेबाज पति शादी से पहले आत्महत्या करने की धमकी देता था। महिला के मुताबिक, वह कहता था कि अगर तुमने शादी नहीं की तो ब्लेड से गर्दन काटकर आत्महत्या कर लूंगा। लेकिन वहीं शख्स धोखा देकर फरार हो गया। महिला ने पति की तलाश के लिए कोलकाता पुलिस के साथ जिले की पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। उसका कहना है कि ऐसे लोगों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: ISI की लड़कियां न्यूड होकर भारत में करतीं थीं बात, बदले में मांगती थी ये खास चीज

WEDDING (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

क्या है पूरा मामला?

वहीं पुलिस ने उसे आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़िता ने बताया कि फतेहपुर के रहने वाले अभिषेक आर्या से उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। जान पहचान के बाद पता चला कि दोनों दूर के रिश्तेदार हैं। दोस्ती के कुछ दिन बाद अभिषेक महिला पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। उसने पीड़िता से यह तक कह डाला कि अगर वो शादी के लिए राजी नहीं होता है तो वह ब्लेड से गर्दन काटकर आत्महत्या कर लेगा।

लेकिन फिर भी पीड़िता इस बात को नजरअंदाज करती रही, लेकिन एक दिन अभिषेक दिल्ली से सीधे कोलकाता पहुंच गया। इसके बाद उसने पीड़िता को समझा बुझाकर शादी के लिए राजी कर लिया। दोनों ने आपसी मर्जी से कोर्ट जाकर शादी कर ली और फिर दोनों एक होटल में रुके। लेकिन कुछ समय बाद लड़का पैसा और गहने लेकर फरार हो गया। साथ ही शातिर सके घर के लॉकर में रखे 3 लाख के जेवर सहित 1 लाख नकद लेकर भाग गया है।

यह भी पढ़ें: सोने-चांदी का खजाना: MP की नदी में तेजी से खुदाई शुरू, खंगाल रहे गांववालें

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता की मांग है कि ऐसे लोगों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा दिया जाए, ताकि किसी लड़की की जिंदगी खराब ना हो सके। मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि कोलकाता पुलिस के साथ एक पीड़िता आई थी, जिसकी मदद के लिए लिए कोतवाली पुलिस और डीएसपी सिटी को लगाया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कोलकाता पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Drugs case: NCB का बड़ा एक्शन, मशहूर मुच्छड़ पानवाला को भेजा समन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story