×

Drugs case: NCB का बड़ा एक्शन, मशहूर मुच्छड़ पानवाला को भेजा समन

एजेंसी ने दो दिन पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया था। इन लोगों से पूछताछ के दौरान ही मुच्छड़ पानवाला का नाम सामने आया। 

Shreya
Published on: 11 Jan 2021 8:28 AM GMT
Drugs case: NCB का बड़ा एक्शन, मशहूर मुच्छड़ पानवाला को भेजा समन
X
Drugs case: NCB का बड़ा एक्शन, मशहूर मुच्छड़ पानवाला को भेजा समन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को दहला कर रख दिया। परिवार और फैन्स की मांग पर इस केस की जांच शुरू हुई। मामले में कुछ ऐसे सच सामने आए जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया। उनमें से एक है ड्रग्स एंगल। जब मामले की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आया तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले की जांच अपने हाथों में ली। तब से लेकर अब तक कितनी ही जानी मानी हस्तियों के नाम NCB की जांच में जुड़ गए हैं।

मुच्छड़ पानवाला का नाम भी ड्रग्स चेन में

ये सिलसिला अभी थमा नहीं है। एनसीबी इस मामले में लगातार एक्शन ले रही है। इसी क्रम में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई के फेमस मुच्छड़ पानवाला के मालिक को को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। अब NCB के अधिकारी इस पान दुकान के मालिक से पूछताछ करेंगे। आरोप है कि यहां पान में ड्रग्स मिलाकर दिया जाता है। बता दें कि ये दुकान दक्षिण मुंबई में केम्प कॉर्नर में स्थित है।

यह भी पढ़ें: शराब पीने वाली महिलाओं की संख्या तेजी से बढ़ी, हैरान कर देंगे गुजरात के आंकड़े

कैसे सामने आया मुच्छड़ पानवाला का नाम

गौरतलब है कि अभी हाल ही में एनसीबी ने ड्रग्स एंगल में एक बड़ी कार्रवाई की थी और दो सौ किलो ड्रग्स जब्त किया था। इस मामले में एजेंसी ने दो दिन पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया था। इन लोगों ने ही NCB पूछताछ के दौरान मुच्छड़ पानवाला का नाम लिया था।

एनसीबी के रडार परमुच्छड़ पानवाला

एनसीबी को ये शक है कि ये दोनों ही आरोपी दोनों आरोपी मुच्छड़ पानवाला को ड्रग्स की सप्लाई करते थे। इस जानकारी के बाद से ही अब मुच्छड़ पानवाला एजेंसी के रडार पर हैं। जिसके बाद एनसीबी ने पान दुकान के मालिक को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि ये आरोपी मुच्छड़ पानवाला को ड्रग्स की सप्लाई करते थे।

यह भी पढ़ें: देश में बर्ड फ्लू का खतरा: ऐसे करें बचाव, पालतू पक्षियों को लेकर बरतें ये सावधानियां

काफी ज्यादा फेमस है ये दुकान

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दक्षिण मुंबई में केम्प कॉर्नर में स्थित मुच्छड़ पानवाला दुकान काफी ज्यादा फेमस है। यहां पर आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज और मुंबई के जाने माने उद्योगपति और टेक टायकून यहां पान खाने आते हैं।

यह भी पढ़ें: ED ने कोयला घोटाला मामले में 12 जगहों पर की छापेमारी, थर-थर कांपे आरोपी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story