×

पत्नी की तलाश में 90 KM. पैदल चलकर थाने पहुंचा युवक, आगे जो हुआ वो रुला देगा

राजस्थान में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। वे बिना किसी डर के बंदूक की नोक पर अपहरण की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस का रवैया लचर बना हुआ है।

Newstrack
Published on: 22 Aug 2020 1:50 PM GMT
पत्नी की तलाश में 90 KM. पैदल चलकर थाने पहुंचा युवक, आगे जो हुआ वो रुला देगा
X
किडनैपिग की प्रतीकात्मक फोटो

हनुमानगढ़: राजस्थान में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। वे बिना किसी डर के बंदूक की नोक पर अपहरण की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस का रवैया लचर बना हुआ है। वह शिकायत दर्ज करने के बाद भी अपराधियों को पकड़ने में तत्परता नहीं दिखा रही है।

ताजा मामला यही के हनुमानगढ़ का है। यहां एक आदमी अपनी पत्नी की तलाश में भूख हड़ताल पर बैठ गया है। वह करीब 90 किमी. की दूरी तय करके यहां आया है। उसने बताया कि 14 अगस्त को उसकी पत्नी को अगवा कर लिया गया। अगवा करने वाले शख्स का नाम गोल्डी है।

ये भी पढ़ें: हाउसवाइफः डॉ. रंजना गुप्ता की मार्मिक कहानी, नम हो जाएंगी आँखें

उसने उनके घर में घुसकर बंदूक की नोंक पर पत्नी का अपहरण कर लिया। पूरे मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

इस घटना के सात दिन पूरे हो गये हैं लेकिन मामला जस का तस है। इसलिए उसने पुलिस के उच्चअधिकारियों से मिलकर इस मामले में मदद की गुहार लगाई है।

फायरिंग की प्रतीकात्मक फोटो फायरिंग की प्रतीकात्मक फोटो

ये भी पढ़ें: भाजपा विधायक की दो टूकः पार्टी अनुशासन का मतलब गुलामी नहीं

ससुराल पक्ष के साथ दर भटक रहा पति

अपनी पत्नी को बरामद करने और पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए युवक अपने ससुराल पक्ष के साथ इधर उधर भटकने को मजबूर है।

पीड़ित युवक न्याय की मांग को लेकर हनुमानगढ़ एसपी और कलक्टर से मिलने के लिए शनिवार को हनुमानगढ़ जिले के नोहर से जिला मुख्यालय तक 90 किलोमीटर की पैदल यात्रा की और हनुमानगढ़ कलक्ट्रेट पहुंचा।

लेकिन शनिवार होने के कारण परिवार को न एसपी राशि डोगरा मिली और ना ही जिला कलक्टर जाकिर हुसैन ही मिले। किसी तरह से एसडीएम कपिल यादव, डीएसपी अंतर सिंह श्योराण से मुलाकात हुई लेकिन उन्होंने भी कोई संतोषजंक जवाब नहीं दिया।

पुलिस की फाइल फोटो पुलिस की फाइल फोटो

ये भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलायंस डिजिटल सेल, शानदार ऑफर्स का उठाएं फायदा

Newstrack

Newstrack

Next Story