×

निकाय चुनावः BJP ने झोंकी पूरी ताकत, हैदराबाद में रोड शो करेंगे अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह सबसे पहले भाग्यनगर मंदिर में मां भाग्यलक्ष्मी देवी के दर्शन के लिए जाएंगे। अमित शाह यहां करीब 10 बजे पहुंचेंगे। भाग्यलक्ष्मी देवी का यह मंदिर 429 साल पुरानी हैदराबाद शहर की पहचान चारमीनार से सटा हुआ है।

Newstrack
Published on: 29 Nov 2020 3:49 AM GMT
निकाय चुनावः BJP ने झोंकी पूरी ताकत, हैदराबाद में रोड शो करेंगे अमित शाह
X
सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी सभा स्थल और रोड शो की जगह पर कार्यक्रम से पहले नियमित रूप से रेकी और रिहर्सल करेंगे। स्थानीय पुलिस को निर्देश दिया गया है कि वह इलाके के अंदर लॉ एंड ऑर्डर को मेनटेन कर लें।

हैदराबाद: हैदराबाद में 1 दिसंबर को निकाय चुनाव होने जा रहा है। इस चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी ने निकाय चुनाव के प्रचार के लिए दिग्गज नेताओं की फौज उतार दी है। अब इस कड़ी में आज यानी रविवार को गृह मंत्री अमित शाह हैदराबाद में बड़ा रोड शो करेंगे। इसके लिए गृह मंत्री आज सुबह हैदराबाद पहुंच गए हैं।

बता दें कि निकाय चुनाव के लिए बीजेपी के सांसदों, केंद्रीय मंत्रियों से लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक ने प्रचार किया। अब गृह मंत्री अमित शाह भी हैदराबाद में चुनाव प्रचार और भव्य रोड शो करेंगे।

भाग्यनगर मंदिर जाएंगे अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह सबसे पहले भाग्यनगर मंदिर में मां भाग्यलक्ष्मी देवी के दर्शन के लिए जाएंगे। अमित शाह यहां करीब 10 बजे पहुंचेंगे। भाग्यलक्ष्मी देवी का यह मंदिर 429 साल पुरानी हैदराबाद शहर की पहचान चारमीनार से सटा हुआ है। इसके बाद गृह मंत्री हैदराबाद के सिकंदराबाद में रोड शो करेंगे। शाह का रोड शो सनत नगर, खैरताबाद और जुबली हिल्स इलाके से गुजरेगा। बीजेपी के प्रदेश ने घोषणा की है कि निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत की विजय यात्रा यहीं से शुरू होगी।

ये भी पढ़ें...नक्सलियों का जवानों पर बड़ा हमला: असिस्टेंट कमांडेंट शहीद, कई जवान घायल

Amit Shah

सीएम योगी ने भी किया रोड शो

इससे पहले शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद में रोड शो किया था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने दोनों पार्टियों पर कुशासन और भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें...किसानों से शाह की अपील, सड़कों पर ना करें आंदोलन, चर्चा के लिए सरकार तैयार

सीएम योगी ने कहा कि मतदाताओं को एक दिसंबर को होने वाले हैदराबाद निकाय चुनाव के दौरान यह दिखा देना चाहिए कि वे लूट की छूट नहीं देंगे। उन्होंने अपने में भाषण में कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में फैजाबाद और इलाहाबाद क्रमश: अयोध्या और प्रयागराज हो सकते हैं तो हैदराबाद भी दोबारा भाग्यनगर हो सकता है। तो वहीं शुक्रवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी हैदराबाद में पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग की थी। इसके बाद उन्होंने रोड शो किया था।

ये भी पढ़ें...झारखंड में कोरोना पर सरकार अलर्ट, नियमों की अनदेखी पर लगेगा जुर्माना

बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद म्‍युनिसिपल कार्पोरेशन (GHMC) की 150 निकाय सीटों के लिए 1 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। अभी तक यहां पर टीआरएस ने कब्जा जमाया हुआ है। इस बार के चुनाव में यहां कड़ी टक्कर है। बीते चुनाव में बीजेपी को सिर्फ 4 सीटों पर ही जीत मिली थीं, तो वहीं एआईएमआईएम को 44 सीटों और टीआरएस को 99 सीटें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story