×

राकेश टिकैत की धमकी: मैं आत्महत्या कर लूंगा, किसानों को मारने की साजिश हो रही

किसान नेता राकेश टिकैत ने आत्महत्या की धमकी दी है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने रोते हुए कहा कि अगर तीनों कृषि कानून वापस नहीं होते हैं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। मुझे कुछ भी हुआ तो प्रशासन जिम्मेदार होगा।

SK Gautam
Published on: 28 Jan 2021 2:34 PM GMT
राकेश टिकैत की धमकी: मैं आत्महत्या कर लूंगा, किसानों को मारने की साजिश हो रही
X
राकेश टिकैत की धमकी: मैं आत्महत्या कर लूंगा, किसानों को मारने की साजिश हो रही

नई दिल्ली: किसानों का आंदोलन अब दम तोड़ता दिखाई दे रहा है। ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के बाद दिल्ली की सीमाओं पर हलचल तेज हो गई है। गाजीपुर बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिसबल की तैनात है। योगी सरकार ने धरनास्थल खाली कराने का आदेश जारी किया है। इस बीच, किसान नेता राकेश टिकैत ने आत्महत्या की धमकी दी है। उन्होंने रोते हुए कहा है कि अगर तीनों कृषि कानून वापस नहीं होते हैं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा।

राकेश टिकैत ने आत्महत्या की धमकी दी

किसान नेता राकेश टिकैत ने आत्महत्या की धमकी दी है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने रोते हुए कहा कि अगर तीनों कृषि कानून वापस नहीं होते हैं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। मुझे कुछ भी हुआ तो प्रशासन जिम्मेदार होगा। उन्होंने कहा कि मैं किसानों को बर्बाद नहीं होने दूंगा। किसानों का मारने की साजिश रची जा रही है। यहां अत्याचार हो रहा है।

rakesh tikait-2

टिकैत बोले- नहीं करेंगे सरेंडर

राकेश टिकैत ने गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि वो सरेंडर नहीं करेंगे। हमारा धरना जारी रहेगा। राकेश टिकैत ने कहा कि लाल किले की घटना के लिए जो जिम्मेदार हैं उनकी कॉल डिटेल निकाली जाए। राकेश टिकैत ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस धरने पर गिरफ्तारी का प्रयास कर रहा है। सुप्रीम कोर्ट भी शांतिपूर्ण तरीके से धरने को जायज ठहराया है।

ये भी देखें: सिंघु बॉर्डर सीलः पैदल चलने वालों को भी अनुमति नहीं, कमजोर हुआ किसान आंदोलन

उत्तर प्रदेश गाजीपुर बॉर्डर पर कोई हिंसा नहीं हुई है। इसके बावजूद सरकार दमनकारी नीति अपना रही है। यह उत्तर प्रदेश सरकार का चेहरा है। राकेश टिकैत ने कहा कि लाल किले पर कौन लोग थे, सुप्रीम कोर्ट के जज उसकी जांच करें। कमेटी जांच करे और पता लगाए कि वहां झंडा लगाने वाले कौन थे। राकेश टिकैत ने कहा कि दीप सिद्धू कौन है, उसका किसके साथ कनेक्शन है। तिरंगे का अपमान कोई भी बर्दाश्त नहीं करेगा।

पहले सरेंडर करने की खबर आई थी

इससे पहले खबर आई थी कि किसान नेता राकेश टिकैत सरेंडर कर सकते हैं। गाजीपुर बॉर्डर पर प्रशासन ने किसानों के टेंट को हटाने में जुट गया है। वहीं, इससे पहले धरना खत्म करने के लिए गाजियाबाद प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारियों ने राकेश टिकैत को समझाया।

gazipur border

ये भी देखें: भारत ने दुनिया को बड़ी त्रासदी से बचाया, ‘दावोस एजेंडा’ में बोले पीएम मोदी

प्रशासन ने सभी सुविधाएं हटाई

प्रशासन ने सभी सुविधाएं हटा दी है। प्रशासन की इस कार्रवाई पर राकेश टिकैत ने कहा कि देश ने मुझे झंडा दिया है तो पानी भी देगा। उन्होंने कहा कि मैं गाजियाबाद का पानी नहीं पीऊंगा। गांव के लोग पानी लेकर आएंगे तब मैं पीऊंगा।

गाजीपुर बॉर्डर खाली करने का एलान

गाजीपुर बॉर्डर पर तैनात प्रीत विहार के एसीपी वीरेंद्र पुंज का कहना है कि किसानों को अपने आप गाजीपुर बॉर्डर खाली कर देना चाहिए। हमने तो शांति की अपील पहले भी की थी, आज भी कर रहे हैं।

ये भी देखें: किसान आंदोलन: राकेश टिकैत ने कहा- प्रशासन ने किसानों को जाल में फंसाया

kisan andolan after traictor railly

प्रशासन और टिकैत की वार्ता फेल

गाजीपुर बॉर्डर पर प्रशासन की राकेश टिकैत से हो रही वार्ता फिलहाल फेल हो गई है। राकेश टिकैत ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के विधायक पुलिस के साथ आए हैं। अब इनकी गुंडागर्दी नहीं चलेगी।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story