×

IAS Tina Dabi: जल्द ही मां बनेगीं IAS ऑफिसर टीना डाबी, नन्हें मेहमान के स्वागत को लेकर घर में हो रहे खास इंतजाम!

IAS Tina Dabi: जैसलमेर कलेक्टर और आईएस टीना डाबी बहुत जल्द एक नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाली हैं। जी हां, वह प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। आइए आपको विस्तार से इसकी जानकारी देते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 30 Jun 2023 9:15 AM GMT
IAS Tina Dabi: जल्द ही मां बनेगीं IAS ऑफिसर टीना डाबी, नन्हें मेहमान के स्वागत को लेकर घर में हो रहे खास इंतजाम!
X
IAS Tina Dabi (Image Credit: Instagram)

IAS Tina Dabi: क्या अब जैसलमेर को नया कलेक्टर मिलेगा? क्या टीना डाबी अब जैसलमेर कलेक्टर के पद से हट जाएंगी? यह सवाल हमारे नहीं बल्की टीना डाबी के फैंस के हैं। दरअसल, जैसलमेर कलेक्टर और आईएस टीना डाबी अब बहुत जल्द अपनी जिंदगी में एक नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाली हैं। जी हां, वह प्रेग्नेंट हैं और इस बात जानकारी हमें तब हुई जब उन्होंने सरकार को पत्र लिखकर मैटरनिटी लीव की मांग की।

प्रदीप गवांडे संग की है टीना ने दूसरी शादी

बता दें कि टीना डाबी ने आईएस प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी की थी। दोनों ने 20 अप्रैल 2022 को शादी की थी। इससे पहले टीना ने आईएस अतहर आमिर संग सात फेरे लिए थे, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और दोनों का तलाक हो गया था। वहीं, अब टीना अपनी दूसरी शादी से प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, टीना की प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि अब जल्द ही नया कलेक्टर आएगा। हालांकि, इस पर अभी कुछ भी साफ तरह से नहीं कहा जा सकता है।

टीना ने दिया था खुद को दूसरा मौका

बता दें कि अपनी पहली शादी में तलाक के बाद टीना काफी टूट गई थीं, लेकिन उन्होंने खुद को दूसरा मौका दिया और दोबारा शादी करने का फैसला लिया था और आज वह अपनी हैप्पी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। खैर, अब तो फैंस की तरह हमें भी टीना के आने वाले बच्चे को बेहद बेसब्री से इंतजार है।

टीना डाबी को चाहिए लड़की

कुछ समय पहले टीना डाबी पाक विस्थापितों को दी गई 40 बीघ जीमन देखने के लिए पहुंची थीं, जहां उन्होंने महिलाओं से बातचीत की। इस दौरान टीना को एक बुजुर्ग पाकिस्तानी महिला ने आशीष दिया। उस महिला ने टीना डाबी से कहा, ''कलेक्टर साहिबा आपने निहाल कर दिया। हम तो आपको आशीष देते हैं कि आप दूधो नहाओ पूतो फलो। आपको बेटा हो।'' इसका जवाब देते हुए टीना ने कहा था, ''लड़की होगी तो भी बहुत बढ़िया है।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story