×

उद्धव ठाकरे के समर्थन में IMPPA, फिल्म इंडस्ट्री पर कही ऐसी बात

योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि यह कोई पर्स नहीं है जिसे छीना जा सके। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ''कोई किसी को लेकर नहीं जाता है। यह कोई पर्स नहीं है जो कोई लेकर जा सकता है

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 4 Dec 2020 3:41 PM GMT
उद्धव ठाकरे के समर्थन में IMPPA, फिल्म इंडस्ट्री पर कही ऐसी बात
X
उद्धव ठाकरे के सपोर्ट में आया IMPPA, कहा- मुंबई फिल्म इंडस्ट्री का दिल है, कोई भी इसे कहीं नहीं ले जा सकता

मुंबई : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे से महाराष्ट्र की राजनीति में मची हलचल के बीच हिंदी फिल्म निर्माताओं की सबसे पुरानी और सबसे बड़ी संस्था इम्पा (इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का साथ देने का फैसला किया है। इम्पा ने महाराष्ट्र सरकार से मुंबई और महाराष्ट्र के दूसरे शहरों में फिल्मों की शूटिंग के दौरान होने वाली गुंडागर्दी को रोकने के साथ फिल्म जगत को दूसरे उद्योगों की तरह सहूलियत देने की मांग भी की है।

फ़िल्म इंडस्ट्री की पुरानी प्रोड्यूसर फेडरेशन भी उद्धव ठाकरे के समर्थन में उतरी है। फेडरेशन ने उद्धव ठाकरे को चिट्ठी भेजकर कहा है कि मुम्बई फ़िल्म इंडस्ट्री का दिल है और किसी भी कीमत पर फ़िल्म इंडस्ट्री के लोग मुम्बई का अपना बेस बदलकर यूपी नहीं जाएंगे।

यूपी फिल्म सिटी को लेकर जारी सियासी जंग के बीच योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मुंबई पहुंचकर फिल्मी सितारों से मुलाकात की थी। इस दौरान अक्षय कुमार से लेकर सिंगर कैलाश खेर तक कई हस्तियां सीएम योगी से मिलने पहुंची थी। अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए योगी की इस तेजी को देखकर महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल तेज हो गई है। योगी के मुंबई दौरे के बाद उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिए कहा था कि कोई यहां से जबरन बिजनेस लेकर नहीं जा सकता है।

यह पढ़ें...IND vs AUS: टीम में न होने पर भी चहल बने हीरो, भारत को ऐसे जिताया पहला टी-20

डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट

नोएडा में फिल्म सिटी की तैयारियों ने रफ्तार पकड़ ली है। अथॉरिटी ने फिल्म सिटी की डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट (डीपीआर) बनाने लिए एजेंसी से 3 दिसंबर तक आवेदन मांगे गए हैं। 7 दिसंबर को तकनीकी निविदा खोली जाएगी। 15 दिसंबर तक कंपनी का चयन कर लिया जाएगा।

यह पढ़ें...सोना-चांदी खरीदें आज: हो गया इतना सस्ता, Gold का नया रेट जानें फटाफट…

बोनी कपूर और सुभाष घई

योगी आदित्यनाथ से फ़िल्म जगत से मिलने वाले लोगों में बोनी कपूर और सुभाष घई जैसे लोग शामिल थे तो वहीं शिवसेना के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि यह कोई पर्स नहीं है जिसे छीना जा सके। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ''कोई किसी को लेकर नहीं जाता है। यह कोई पर्स नहीं है जो कोई लेकर जा सकता है। यह खुली प्रतिस्पर्धा है। जो ज़्यादा सुरक्षा दे सके, अच्छा वातावरण दे सके, हर कोई काम कर सके, अच्छा माहौल दे सके। मुंबई फ़िल्म सिटी मुंबई में काम करेगी, उत्तर प्रदेश में नई फ़िल्म सिटी काम करेगी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story