×

आकाश/श्लोका वेडिंग: बहू के स्वागत में दुल्हन की तरह सजा अंबानी का 'एंटीलिया'

शादी आज शाम 7.30 बजे मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जिओ वर्ल्ड सेंटर में होगी। इससे पहले मंगल बारात दोपहर 3.30 बजे मुंबई में ट्राइडेंट में इकट्ठा होगी। वहां से बाराती जिओ वर्ल्ड सेंटर के लिए रवाना होंगे, जहां मेहमानों की मेजबानी की जाएगी। मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में शादी समारोह के लिए, राजनीति, नामचीन हस्तियां और व्यापार से जुडे कई प्रतिष्ठित घरानों के शादी समारोह का हिस्सा बनने की उम्मीद है।

Roshni Khan

Roshni KhanBy Roshni Khan

Published on 9 March 2019 11:25 AM GMT

आकाश/श्लोका वेडिंग: बहू के स्वागत में दुल्हन की तरह सजा अंबानी का एंटीलिया
X
आकाश और श्लोका वेडिंग: दुल्हन की तरह, बहू के स्वागत में सजा अंबानी का एंटीलिया
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

मुंबई: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को मुंबई में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधेंगे।

ये भी देखें :आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की सादी में होगा अलग-अलग ड्रेस कोड !

शादी आज शाम 7.30 बजे मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जिओ वर्ल्ड सेंटर में होगी। इससे पहले मंगल बारात दोपहर 3.30 बजे मुंबई में ट्राइडेंट में इकट्ठा होगी। वहां से बाराती जिओ वर्ल्ड सेंटर के लिए रवाना होंगे, जहां मेहमानों की मेजबानी की जाएगी।

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में शादी समारोह के लिए, राजनीति, नामचीन हस्तियां और व्यापार से जुडे कई प्रतिष्ठित घरानों के शादी समारोह का हिस्सा बनने की उम्मीद है। इस शाही शादी के लिए एंटीलिया को भी दुल्हन की तरह सजाया गया है, जिसकी ताजा तस्वीरें इस बात का सबूत है।

शादी से पहले मुकेश अंबानी के घर की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें घोड़े से लेकर हाथी तक सब पहुंचे हुए है। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। इस शादी में देश भर की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। इस शादी के लिए निमंत्रण में सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी ने मुंबई के 50 हजार पुलिसकर्मियों को मिठाई के डिब्बे भेजे हैं। और कार्ड उन्हीं मिठाई के डिब्बों में था। जिस पर मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता और बच्चों का नाम भी लिखा हुआ था।

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी, रसेल मेहता की छोटी बेटी और अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से शादी करने जा रहे हैं। शादी की तैयारी लगभग एक महीने पहले से ही शुरू की जा चुकी है। जिसमें बैचलर पार्टी से लेकर प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन तक शामिल हैं। इस शादी में किसी तरह की कोई कमी न रह जाए इसके लिए खास ध्यान दिया जा रहा है।

कौन है श्लोका मेहता ?

श्लोका मेहता, आकाश अंबानी के बचपन की दोस्त हैं, हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं, अब ये दोस्ती रिश्ते में बदले जा रही है। और साथ फेरे लेंगे। श्लोका और आकाश की शादी जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी।

पिछले साल ही आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी।

ये भी देखें :खूबसूरत दिखने के लिए अपनाइए ये आसान से टिप्स

हम आपको बता दें, कि पिछले साल ही आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी। और आकाश अंबानी ने बड़े ही खास अंदाज में श्लोका मेहता को प्रपोज किया था। गोवा में दोनों परिवारों के बीच फूलों से बने मंच पर आकाश ने श्लोका मेहता को प्रपोज किया था, जिसे सुनने के बाद श्लोका ने तुरंत हां कर दिया था। दोनों मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्‍कूल में साथ पढ़ाई करते थे।

नाचते-गाते बारातियों की मस्ती के बीच बारात एक काफिले के रूप में रवाना हुई

अपने दादाजी और नानाजी को नमन करते हुए आकाश अम्बानी का श्लोका के साथ विवाह शुरू हो गया है। सभी अतिथि साफा बांधने की रस्म के लिए इकट्ठा हुए तो कुछ लोग माहौल को खुशगवार बनाने के लिए थिरकने लगे। पूर्व ब्रिटिश प्रीमियर टोनी ब्लेयर, संयुक्त राष्ट्र की पूर्व महासचिव बान की मून, वैश्विक सीईओ, क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर, अन्य क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सितारे इस अवसर पर उपस्थित थे।

बारातियों का उत्साह और मस्ती देखने लायक थी। इस अवसर को चार चांद लगा रही थी कारपोरेट जगत की बड़ी हस्तियों और बालीवुड सितारों की मौजूदगी जिनमें गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, बैंक ऑफ अमेरिका के वैश्विक प्रमुख जेपी मॉर्गन, और बालीवुड हस्तियों में रणबीर कपूर, शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक ऐश्वर्या राय बच्चन, थलाइवा, रजनीकांत, क्रिकेटर युवराज सिंह, हार्दिक और कुणाल पांड्या आदि की मौजूदगी। इसके बाद बारात जिओ वर्ल्ड सेंटर के भीतर पोखवानू, जयमाला, सप्तपदी, कन्यादान आदि रस्मों के लिए शादी हॉल में प्रवेश करेगी।

मेहमानों को शादी के खाने के रूप में दुनिया भर के विविध व्यंजनों को परोसा जाएगा। वैवाहिक कार्यक्रम 10 व 11 मार्च को भी जारी रहेंगे। इस दौरान नववधू का स्वागत समारोह और इस दौरान होने वाले कार्यक्रम विशेष आकर्षण रहेंगे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story