×

चलती कार बनी आग का गोला, चंद मिनटों में हुई ख़ाक, देखने वाले भी रह गए दंग

एक चलती कार में अचानक आग लग गई। उसमे बैठे शख्स ने किसी तरह अपनी जान बचाई। कार में यू अचानक आग लगते देख वहा खड़े कुछ लोगों ने फायर ब्रिगेड को तत्कार कॉल किया।

Monika
Published on: 20 Oct 2020 4:35 AM GMT
चलती कार बनी आग का गोला, चंद मिनटों में हुई ख़ाक, देखने वाले भी रह गए दंग
X
चलती कार में लगी आग, मची अफरा- तफरी, फायर ब्रिगेड आने से पहले कार जल कर खाक

यह दिल देहला देने वाली घटना हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ की हैं। जहां एक चलती कार में अचानक आग लग गई। उसमे बैठे शख्स ने किसी तरह अपनी जान बचाई। कार में यू अचानक आग लगते देख वहा खड़े कुछ लोगों ने फायर ब्रिगेड को तत्कार कॉल किया। लेकिन तब तक वह कार जल चुकी थी।

क्या है पूरा मामला..

दरअसल, यह घटना रविवार दोपहर करीब सवा दो बजे की है जब एक कार महेंद्रगढ़ दादरी स्टेट हाईवे पर स्थित फ्लाईओवर पर पहुंचा। तभी अचानक उस कार में आग लग गई। महेंद्रगढ़ दादरी स्टेट हाईवे पर स्थित फ्लाईओवर पर घटी जब एक कार में अचानक आग लग गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंच कर जब तक आग पर काबू पाया कार जल गई। अन्दर बैठे व्यक्ति ने तुरंत कार को रोका और किसी तरह कार से उतरकर अपनी जान बचाई। आसपास के लोगों ने कार से आग की लपटों को देख कर फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

car on fire

यह पढ़ें…वोटकटवा पार्टियों ने बढ़ाई बड़े सियासी दलों की मुसीबत, काट खोजने की कोशिश

कार जल कर खाक

सूचना पर मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पहुंच कर आग पर काबू पाया। आग जब तक बुझी तब तक कार जल चुकी थी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। वही कर के मालिक ने पुलिस को इसकी शिकायत की और जांच शुरू कर दी गई। बता दें कि दादरी निवासी रविंद्र पुत्र हवासिंह अपनी कार से नारनौल से दादरी जा रहा था।

यह पढ़ें…जनता पर महंगाई की मार: 100 रुपए किलो हो सकते हैं प्याज के दाम, ये है बड़ी वजह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story