×

महिलाओं का हँगामा: पानी की टंकी पर चढ़ी गई, पंजाब कमांडो फोर्स ने उतारा नीचे

यहां दो पहर करीब एक बजे रेलवे स्‍टेशन के पास अफरातफरी का माहौल उस समय पैदा हो गया जब दो महिलाएं पानी टंकी पर चढ़ कर हंगामा काटने लगीं। इस दौरान नीचे तमाशबीनों की भीड़ लग गई। भीड़ की वजह से काफी देर तक यातायात बाधित रहा।

Newstrack
Published on: 18 Aug 2020 12:47 PM GMT
महिलाओं का हँगामा: पानी की टंकी पर चढ़ी गई, पंजाब कमांडो फोर्स ने उतारा नीचे
X

अमृतसर : यहां दो पहर करीब एक बजे रेलवे स्‍टेशन के पास अफरातफरी का माहौल उस समय पैदा हो गया जब दो महिलाएं पानी टंकी पर चढ़ कर हंगामा काटने लगीं। इस दौरान नीचे तमाशबीनों की भीड़ लग गई। भीड़ की वजह से काफी देर तक यातायात बाधित रहा।

मामले के अनुसार अमृतसर रेलवे स्‍टेशन परिक्षेत्र में बनी करीब सौ फुट ऊंची पाली की टंकी पर दो युवतियां चढ़ कर नीचे कूद ने का प्रयास करने लगीं। वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और जीआरपी को देने के साथ-साथ उन्‍हें नीचे उतारने का प्रयास करने लगे। लेकिन ऊंचाई पर बैठी युवतियां किसी की बात सुनने को राजी नहीं थी।

ये भी पढ़ें:ऑक्सफोर्ड की वैक्सीन इस हफ्ते ट्रायल के तीसरे स्टेज में पहुंचेगी: स्वास्थ्य मंत्रालय

पंजाब कमांडो फोर्स ने उतारा नीचे

सूचना पा कर पहुंची पंजाब पुलिस और जीआरपी के अलावा पंजाब कमांडो फोर्स के जवानों ने टंकी पर पढ़ी महिलाओं को बातों में उलझाए रखा इस दौरान । कंमाडो के जवान टंकी पर चढ़ कर महिलाओं को नीचे उतारा।

महिलाओं का हँगामा: पानी की टंकी पर चढ़ी गई, पंजाब कमांडो फोर्स ने उतारा नीचे

कारणों का नहीं चल सका पता

बताया जा रहा है कि दोनो महिलाएं किसी संभ्रांत परिवार से संबंध रखती है। पानी की टंकी पर क्‍यों चढ़ी इसका कारण पता नहीं चल सकता है। फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी एकत्र करने में जुटी है। हलांकि पानी की टंकी से नीचे उतारने के बाद मौके पर पहुंची स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की ऐंबुलेंस इन दोनों युवतियों को अपने साथ मेडिकल जांच के लिए ले गई।

हो सकता था बड़ा हादसा

रेलवे रोड पर अपनी वर्क शॉप चलाने वाले रविंदर मिश्रा ने कहा कि बड़ा हादसा हो सकता था। गनीमत रही कि लोगों ने समय रहते पुलिस, जीआरपी, आरपीएफ और पंजाब कमांडो को सूचित किया जिन्‍हों ने इन युवतियों को नीचे उतारा।

ये भी पढ़ें:बड़ी खबर: चुनाव आयुक्त अशोक लवासा का इस्तीफा, अब संभालेंगे ये पद

आए दिन होती हैं ऐसी वारदात

पंजाब में पानी की टंकी पर चढ़ने की घटनाएँ आए दिन होती रहती है। कभी कोई किसी यूनियन के प्रदर्शनकारी अपनी मांगों को मनवाने के लिए पानी की टंकी पर पेट्रोल की बोतल लेकर चढ़ जाता है तो कभी कोई बिजली के टावरों पर चढ़ कर उत्‍पात मचाने लगता है। पंजाब में पानी की टंकी पर चढ़ कर उत्‍पात मचाने का ट्रेंड बनता जा रहा है। सरकार और प्रशासन को इसे रोकना चाहिए।

दुर्गेश पार्थसारथी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story