×

छापेमारी से हिला बॉलीवुड: फंसे अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू, लगातार तलाशी जारी

फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, विकास बहल और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर छापा मारा गया है। मिली जानकारी के अनुसार यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स से संबंधित है। आयकर विभाग की ओर से की जा रही यह छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है।

SK Gautam
Published on: 3 March 2021 7:42 AM GMT
छापेमारी से हिला बॉलीवुड: फंसे अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू, लगातार तलाशी जारी
X
छापेमारी के दौरान 7 लॉकर्स का भी पता चला है, जिन्हें विभाग ने सीज कर दिया है। इसके अलावा फर्जी बिल से 20 करोड़ रुपये की गड़बड़ी की बात भी संज्ञान में आई है।

मुंबई । मुंबई में आयकर विभाग ने कई जगह छापेमारी की है। जिसमें फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, विकास बहल और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर छापा मारा गया है। मिली जानकारी के अनुसार यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स से संबंधित है। आयकर विभाग की ओर से की जा रही यह छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है।

आयकर की चोरी का मामला

बताया जा रहा है कि इन लोगों के खिलाफ कथित तौर पर बड़े पैमाने पर आयकर की चोरी का मामला है। इन लोगों के मुंबई और यहां से बाहरी ठिकानों पर छापेमारी हो रही है। सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार अभी इस छापेमारी के क्रम में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं। केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (CBDT) के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि फैंटम फिल्म्स के ठिकानों पर भी छापेमारी की कार्रवाई की गई है।

ये भी देखें: महिलाओं पर बड़ी खबरः ये आंकड़ा चौंका देगा आपको, दुनियाभर के देशों से आई रिपोर्टं

फैंटम फिल्म्स के ठिकानों पर भी छापेमारी

केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (CBDT) के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि फैंटम फिल्म्स के ठिकानों पर भी छापेमारी की कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही आयकर विभाग ने एक बयान में कहा कि मुंबई में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेता तापसी पन्नू की संपत्तियों पर आयकर छापे मारे गए हैं।

ये भी देखें: कॉमेडी किंग का आज जन्मदिन, टीवी से राजनीति तक छाए हुए थे जसपाल भट्टी

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story