चुनाव नतीजों के बाद कमलनाथ के करीबी पर छापा, आयकर विभाग को मिली ये चीजें

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद इनकम टैक्स की छापेमारी शुरू हो गई है। मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के करीबी राजेंद्र मिगलानी के यहां फिर इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा है। इस बार कनॉट प्लेस के दिल्ली सेफ डिपॉजिट में मिगलानी के लॉकर पर छापा पड़ा।

Published by Dharmendra kumar Published: May 24, 2019 | 3:29 pm

भोपाल: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद इनकम टैक्स की छापेमारी शुरू हो गई है। मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के करीबी राजेंद्र मिगलानी के यहां फिर इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा है। इस बार कनॉट प्लेस के दिल्ली सेफ डिपॉजिट में मिगलानी के लॉकर पर छापा पड़ा।

बता दें करीब डेढ़ महीने पहले भी मिगलानी के घर 30 घंटे से ज्यादा समय तक छापा मारा गया था। सूत्रों के मुताबिक, ये छापा पिछले काफी दिनों से चल रहा है।

यह भी पढ़ें…देश का अनोखा गांव, जहां नाम से नहीं, व्हिसलिंग ट्यून नेम से होती है लोगों की पहचान

जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी राजेंद्र मिगलानी के कनॉट प्लेस के दिल्ली सेफ डिपॉजिट के लॉकर्स पर गुरुवार रात को इनकम टैक्स ने छापा मारा।

यह भी पढ़ें…मोदी लहर में भी नहीं ढहा नवीन पटनायक का किला, 5वीं बार बनेंगे ओडिशा के सीएम

इस छापे में इनकम टैक्स विभाग ने गहने और कैश भी बरामद किए। इससे पहले 7 अप्रैल को कमलनाथ के करीबियों पर इनकम टैक्स विभाग ने रेड डाली थी। 300 अधिकारियों की टीम ने रेड दिल्ली, भोपाल, इंदौर और गोवा में 50 जगहों पर डाली थी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App