×

आतंकियों की मौत का वीडियो: देखें सेना ने पाकिस्तान की कैसे की हालत खराब

पाक की नापाक हरकतों क जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पीओके के अंदर मौजूद आतंकवादी शिविरों पर हमले शुरु कर दिए हैं। इस कार्रवाई में सेना ने 15 से अधिक आतंकियों को मार गिराया है।

Shreya
Published on: 6 Sep 2023 2:04 PM GMT
आतंकियों की मौत का वीडियो: देखें सेना ने पाकिस्तान की कैसे की हालत खराब
X

श्रीनगर: पाक की नापाक हरकतों क जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पीओके के अंदर मौजूद आतंकवादी शिविरों पर हमले शुरु कर दिए हैं। इस कार्रवाई में सेना ने 35 से अधिक आतंकियों को मार गिराया है। बता दें कि सेना ने ये कार्रवाई पाक द्वारा कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में सीजफायर उल्लंघन किये जाने के बाद की है। सीजफायर उल्लंघन करते हुए आतंकी घुसपैठ करने की नापाक कोशिश कर रही थी। जिसका सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

(नोट: इस वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते हैं।)

आर्टिलरी गन का किया इस्तेमाल-

भारतीय सेना ने आतंकी कैंपों को निशाना बनाने के लिए आर्टिलरी गन का इस्तेमाल किया है। कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के जवान समेत 35 से अधिक आतंकी मारे गए|

दो जवान हुए शहीद-

फ़ाइल फोटो

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सीमा पर एक बार फिर से पाकिस्तान ने नापाक हरकत की है। पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में दो जवान शहीद हो गए हैं। जबकि एक नागरिक की मौत हो गई है, और वहीं तीन घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, भारी गोलीबारी का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के तंगधार के फायरिंग में तीन अन्य लोगों के घायल होने की भी खबर है। इस दौरान पाकिस्तान की ओर से की गोले भी दागे गए, जिससे तंगधार के एक घर और चावल का भंडार गृह पूरी तरह से ध्वस्त हो गया और उसमें आग लग गई। इस घटना में दो कार, दो गौशाला और 19भेड़ों की भी मौत हो गई।

पाकिस्तान की तरफ से हुई भारी गोलीबारी में मकानों को नुकसान भी हुआ है। तीन मकान गिरने की खबर है। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई की है। कुपवाड़ा एसएसपी एएस दिनकर ने यह जानकारी दी है।

बताते चलें कि इससे पहले भी उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में आतंकियों ने शनिवार को मुख्य बाजार में एक दुकानदार को निशाना बनाकर गोलियां चलाईं, लेकिन वह बच निकला। घटना के बाद पूरे इलाके में सर्च आपरेशन चलाया गया था।

यह भी पढ़ें: भारी बारिश की चेतवानी: इन राज्यों में IMD ने जारी किया अलर्ट

Shreya

Shreya

Next Story