अभ्यर्थियों के लिए बुरी खबर: इंडियन आर्मी ने लिया फैसला, अब नहीं कर पायेंगे आवेदन

कोरोना वायरस से भारत में मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। वहीं आलम ये हैं कि कोरोना की दहशत अब भारतीय सेना तक पहुंच गयी है।

दिल्ली: कोरोना वायरस का असर इस कदर लोगों पर हावी है कि भारत में न केवल मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, बल्कि व्यापार और अन्य कई क्षेत्रों में इसका दुष्प्रभाव बढ़ रहा रहा है। आलम ये हैं कि कोरोना की दहशत अब भारतीय सेना तक पहुंच गयी है। सेना ने आगामी सभी भर्तियों को रद्द कर दिया है।

सेना की सभी भर्तियां एक महीने के लिए रद्द:

कोरोना वायरस के मद्देनजर इंडियन आर्मी ने एक महीने तक सभी भर्तियों पर रोक लगा दी है। इतना ही नहीं सेना ने लोगों ने अपील कि रैली या अन्य तरह के किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने से बचे।

ये भी पढ़ें: कोरोना का ऐसे इलाज कर रहा चीन, मुस्लिमों के साथ ऐसा जुल्म, जान कांप जाएगी रूह

स्कूल, कॉलेज और सिनेमा हॉल समेत मॉल बंद:

बता दें कि भारत के कई राज्यों में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सभी स्कूल, कॉलेजों की नियमित क्लास को रद्द कर दिया गया है। इसके साथ ही दिल्ली में 31 मार्च तक होने वाली सभी परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया। दिल्ली में जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण 31 मार्च तक होने वाली सभी परीक्षाओं को रद्द कर दिया है। वहीं सिनेमाहॉल और कई जगह के मॉल भी बंद कर दिए गये।

ये भी पढ़ें: क्या है NPR में ‘D’: बेहद जरुरी है इसे जानना, दूर हो जायेगी आपकी सारी परेशानी

आईपीएल मैच टला, खाली मैदान में ODI सीरीज:

आईपीएल मैचों को लेकर भी बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लिया। मैच को दो हफ्तों को टाल दिया गया। वहीं केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में कोई भी आईपीएल मैच न कराने का एलान किया है। इसके अलावा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले वनडे मैच सीरीज में भी फेरबदल किया है। अब स्टेडियम को बिना किसी दर्शक के मैच खेला जाएगा।

नया मामला आया यहां से सामने

हरियाणा के मानेसर में कोरोना के नए मामले की पुष्टि की हुई है। इसी के साथ भारत में कोरोना के केस बढ़कर 76 हो गए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।