अभी-अभी क्रैश हेलीकॉप्टर : जम्मू में हुआ ये बड़ा हादसा, दहल उठे लोग

जम्मू कश्मीर बॉर्डर पर आर्मी का हेलिकॉप्टर ध्रुव क्रैश हो गया। हेलीकॉप्टर में दो पायलट सवार थे, जो घायल हो गए। सैन्य प्रवक्ता ने हादसे की पुष्टि की है।

Published by Shivani Awasthi Published: January 25, 2021 | 8:47 pm

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में उस समय हड़कंप मच गया, जब भारतीय वायुसेना का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। हेलीकॉप्टर में दो पायलट सवार थे, जो हादसे में घायल हो गए। आनन फानन में सेना और पुलिस मौके पर पहुंच गयी। तत्काल दोनों घायल पायलटों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि जो हेलीकॉप्टर क्षतिग्रस्त हुआ है, वह सेना का ध्रुव चॉपर था। वहीं सैन्य प्रवक्ता ने हेलीकाप्टर क्रैश की पुष्टि की है।

जम्मू-पंजाब सीमा पर सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश

दरअसल, जम्मू कश्मीर बॉर्डर पर आर्मी का हेलिकॉप्टर ध्रुव क्रैश हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सेना का हेलीकाप्टर ने उड़ान भरने के बाद जब जम्मू संभाग में कठुआ जिले के लखनपुर इलाके में पहुंचा तो जम्मू-कश्मीर-पंजाब सीमा के पास अचानक उनकी लैंडिंग करनी पड़ी। इस दौरान हेलीकाप्टर में 2 सेना के पायलट मौजूद थे। उन्होंने हादसे को टालने की कोशिश की लेकिन हेलीकॉप्टर क्षतिग्रस्त हो गया और दोनों पायलट जख्मी हो गए।

Indian Army Chopper Crashes Near Jammu Kashmir- Punjab Border Pilot Injured

ये भी पढ़ें-सीएम योगी की सुरक्षा में चूक: रिसीव होने के बाद पार्सल कहां गया, SIT करेगी जांच

दो पायलट दुर्घटना में घायल, हेलीकॉप्टर में तकनीकी खामी की बात आई सामने

हेलीकाप्टर क्रैश होने के बाद हड़कंप मच गया। सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों पायलटों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। भारतीय सैन्य प्रवक्ता ने हेलीकाप्टर क्रैश की पुष्टि की है। वहीं बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर में किसी तकनीकी खामी के चलते वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालंकि सटीक कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन सैन्य अधिकारी जाँच में जुटे हैं।

ये भी  पढ़ेंः पुराने वाहनों पर टैक्स: सरकार ने की तैयारी, इन चालकों के जेब पर बढ़ेगा बोझ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App