सेना तक पहुंचा कोरोना, कर्नल रैंक के डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव

कोलकाता में सेना के कमांड अस्पताल में एक कर्नल रैंक के डॉक्टर को कोविड-19 से पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि आर्मी के कर्नल डॉक्टर हाल ही में दिल्ली में थे,

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर अब आर्मी तक पहुंच गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, कोलकाता में सेना के कमांड अस्पताल में एक कर्नल रैंक के डॉक्टर को कोविड-19 से पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि आर्मी के कर्नल डॉक्टर हाल ही में दिल्ली में थे, जिसके बाद वह कोल काता पहुंचे। रिपोर्ट आने के बाद उन्हें क्वारनटीन में रखा गया है।

सेना का ये बड़ा अधिकारी कोरोना की चपेट में

खबर आर्मी से जुडी हुई है। बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच अब भारतीय सेना के एक डॉक्टर इसकी चपेट में आ गए हैं। डॉक्टर कोलकाता में सेना के कमांड अस्पताल में कर्नल रैंक पर कार्यरत हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ेंः बड़ा कदम: मजदूरों के पलायन को रोकने के लिए तेलंगाना के मंत्री ने किया ऐसा काम

आर्मी हॉस्पिटल में मचा हड़कंप

तत्काल उन्हें क्वारनटीन कर दिया गया। वहीँ इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि डॉक्टर किस-किस के सम्पर्क में इस बीच आये।

ये भी पढ़ेंः सरकार ने किया बड़ा एलान: मजदूरों के लिए सीएम केजरीवाल ने लिया ये फैसला

इसके पहले सेना में लद्दाख में एक जवान कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। वहीं सीआरपीएफ जवान के कोरोना संक्रमित होने का मामला सामने आ चुका है।

अब तक भारत में कोरोना का आंकड़ाः

कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। पटना में 161 टेस्ट शनिवार को किया गया जिसमें दो लोग पॉजिटिव पाए गए। देश भर में कोरोना के अब तक 1005 मामले पाए गए हैं। जिसमें अब तक कोरोना से 27 लोगों की मौत हो गयी। सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र और केरल से सामने आ रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।