कश्मीर में दनादन गोलीबारी: सेना ने पाकिस्तान को फिर धोया

रविवार को गुलाम कश्मीर की लीपा और नीलम घाटी में चार आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया था। इसमें पाक सेना के करीब 10 सैनिक और 20 से ज्यादा आतंकी भी मारे गए थे।

पाक सैनिकों की दर्दनाक मौत: सेना से पंगा लेना पड़ा भारी, गोलीबारी जारी

पाक सैनिकों की दर्दनाक मौत: सेना से पंगा लेना पड़ा भारी, गोलीबारी जारी

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान को लगातार भारतीय सेना धूल चटाने में लगी हुई है। लेकिन वह अपनी नापाक कारनामों से बाज नहीं आ रहा है। सेना द्वारा रविवार सुबह टंगडार सेक्टर से गुलाम कश्मीर में आतंकी ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई किया गया। लेकिन इस कार्रवाई के बाद पाकिस्तानी सेना ने सोमवार देर रात को पुंछ में नियंत्रण रेखा पर मोर्टार से भारी गोलाबारी की। भारतीय जवानों ने भी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। जवानों करमारा गांव में पाकिस्‍तानी मोर्टार के तीन गोलों को निष्‍कृय कर दिया जो आबादी क्षेत्र में गिरे थे।

ये भी पढ़ें— INX मीडिया केस: अभी-अभी पी चिदंबरम पर सुप्रीम कोर्ट का आया बड़ा फैसला

पंजाब में फिर दिखा गया पाकिस्तानी ड्रोन

गौरतलब है कि पंजाब के फिरोजपुर में एक बार पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया है। भारत-पाकिस्तान सीमा पर हुसैनीवाला में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने सोमवार रात को ड्रोन को आता देखा। इसके बाद बीएसएफ जवानों ने ड्रोन पर फायरिंग की। फायरिंग के कारण ड्रोन वापस पाकिस्तान चला गया। इसके बाद बीएसएफ ने सर्च ऑपरेशन चलाया। साथ ही बॉर्डर किनारे हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

ये भी पढ़ें—13 साल पहले हुआ था पाकिस्तानी कलाकार के साथ रेप, अब कर रहे #metoo का सपोर्ट

बता दें कि देर रात तक पाकिस्‍तानी रेंजर्स और बीएसएफ के बीच गोलाबारी करती रही। पाकिस्तानी सेना ने पहले सेना की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया और उसके बाद रिहायशी क्षेत्रों पर मोर्टार दागने शुरू कर दिए। पाकिस्तानी की इस साजिश से पहले से ही अलर्ट भारतीय सेना ने उसे कड़ा जवाब देना शुरू कर दिया। देर शाम तक दोनों तरफ से जारी गोलाबारी में फिलहाल अभी तक किसी नुकसान की खबर नहीं है।

अब डरा पाकिस्तान: सेना का ऐसा खौफ, कहा- सब होगा खत्म

सेना ने मारे थे 10 सैनिक और 20 से ज्यादा आतंकी

रविवार को गुलाम कश्मीर की लीपा और नीलम घाटी में चार आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया था। इसमें पाक सेना के करीब 10 सैनिक और 20 से ज्यादा आतंकी भी मारे गए थे। इसके पहले पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग में सेना के दो जवान शहीद हो गए थे।

ये भी पढ़ें—घुसपैठ कर रहे थे 100 PAK आतंकी, सेना ने किया इतना बुरा हाल कि…