अभी-अभी आर्मी पर हमला, सैनिकों पर बरसाईं गोलियां, जवान शहीद

पाकिस्तानी सेना ने भारतीय ठिकानों को निशाना बनाने का प्रयास किया। इस दौरान एलओसी पर हमला कर दिया। इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई की। जिसमे पाकिस्तान के कई पोस्ट ध्वस्त हो गए।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में एक तरफ आतंकी तो दूसरी ओर पाकिस्तानी सेना भारत पर लगातार हमले कर रही है। इसी कड़ी में पूंछ में सीमा पर से एक बार सीज फायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय सेना के खिलाफ गोलाबारी की गयी। इस घटना में एक भारतीय जवान शहीद हो गया तो वहीं दो घायल हो गए।

पूंछ में पाकिस्तानी सेना ने किया सीज फायर, एक शहीद- दो घायल

मामला, जम्मू कश्मीर के पूंछ जिले का है, जहां किरनी सेक्टर में शाहपुर के पास नियंत्रण रेखा भारत-पाकिस्तान सेनाओं के बीच रविवार को गोलाबारी शुरू हो गयी। दरअसल, पाकिस्तानी सेना ने भारतीय ठिकानों को निशाना बनाने का प्रयास किया। इस दौरान एलओसी पर हमला कर दिया। इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई की। जिसमे पाकिस्तान के कई पोस्ट ध्वस्त हो गए।

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान में कोरोना पर हाहाकार, ‘विपक्षी नेताओं को संक्रमित करवा रहे PM इमरान’

भारत की चौकियों को निशाना बनाने का प्रयास

एलओसी पर गोलियां और मोर्टार दागे गए। गोलीबारी की चपेट में आकर एक सैनिक शहीद हो गया, जबकि दो गंभीर तौर पर घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः भारत ने बताई नेपाल के दावों की हकीकत, विवादित नक्शे पर कही ये बात

दो दिन पहले भी किया था पाक सेना ने हमला

बता दें कि पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर भारत को लगातार उकसावे की कार्रवाई कर रहा है। इसके पहले 12 जून को भी पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी से लगे दो सेक्टरों की अग्रिम चौकियों और गांवों में फायरिंग की थी। वहीं पाकिस्तान की ओर से एक सप्ताह में लगभग लगभग कई बार नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी की गयी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App