×

मासूम के जिस्म को डेढ़ साल तक नोचते रहे वहशी दरिंदे, बुजुर्ग भी शामिल

एक ऐसा किस्सा जो झकझोर के रख देगा आपकी रूह। जीं हां जिस किस्से की बात कर रहें, वह है मध्य प्रदेश के इंदौर शहर का। जिसने  मानवता शर्मसार कर दिया है। कुछ दरिंदो ने 16 वर्षीय नाबालिग से 16 महीने तक बलात्कार किया।

Vidushi Mishra
Published on: 22 July 2019 1:57 PM GMT
मासूम के जिस्म को डेढ़ साल तक नोचते रहे वहशी दरिंदे, बुजुर्ग भी शामिल
X
rape

नई दिल्ली : एक ऐसा किस्सा जो झकझोर के रख देगा आपकी रूह। जीं हां जिस किस्से की बात कर रहें, वह है मध्य प्रदेश के इंदौर शहर का। जिसने मानवता शर्मसार कर दिया है। कुछ दरिंदो ने 16 वर्षीय नाबालिग से 16 महीने तक बलात्कार किया। इन आरोपियों में 50 साल से लेकर 16 साल तक नाबालिग आरोपी भी शामिल है।

यह भी देखें... सेक्स रैकेट: अमेठी पुलिस ने होटल में मारा छापा, 3 कपल्स को किया गिरफ्तार

छोड़ दी पढ़ाई

पुलिस ने बताया कि मार्च 2018 में पीड़ित की मां का निधन हो गया था। उस वक्त लड़की कक्षा 9 में पढ़ाई कर रही थी। उसके पिता सिक्योरिटी गार्ड थे। मां की मौत के बाद पीड़िता ने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी और हॉस्टल से घर आकर अपनी छोटी बहन और पिता के साथ रहने लगी।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, आरोपी कैटरिंग का काम करता है, जो नाबालिग के पड़ोस में ही रहता है। उसने नाबालिग लड़की के घर पर आकर बच्चों की देखभाल करने का काम करने के लिए कहा, जिसके बदले उसे पैसे देने की बात कही।

दिखाता अश्लील फिल्म

पीड़िता जब उसके घर काम करने गई, तो बलात्कार आरोपी उसे अक्सर मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाता था और किसी न किसी बहाने उसका शोषण करता। इतना ही नहीं आरोपी के 23 वर्षीय बेटे ने भी उसके साथ बलात्कार किया और किसी को कुछ न बताने की धमकी दी।

यह भी देखें... गुप्त ज्ञान है, किसी को बताना मत…सिर्फ शनिवार को करना है

बहुत दिनों तक ऐसा ही चलता रहा, लेकिन कुछ दिनों बाद पीड़िता ने मुख्य आरोपी के 16 साल के भतीजे से मोबाइल मांगा, जिससे की वह दोस्तों से मदद मांग सके। लेकिन फोन देने की जगह 16 साल के उस लड़के न भी लड़की को अपना शिकार बना लिया। इसी पूरी घटना की जानकारी जब पड़ोस के दो युवाओं को लगी तो उन्होंने भी यौन उत्पीड़न किया।

आखिरकार पीड़िता ने हिम्मत करके किसी तरह पूरे मामले की जानकारी अपने पिता को दी। पीड़िता और उसके पिता ने तुकोगंज पुलिस थाने जाकर शिकायत की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story